Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. Chunav Manch: मनोज तिवारी ने कहा- सीएए तो बहाना है, देश ने मोदी को चुन लिया इसका बदला चुकाना है।

Chunav Manch: मनोज तिवारी ने कहा- सीएए तो बहाना है, देश ने मोदी को चुन लिया इसका बदला चुकाना है।

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: January 29, 2020 14:24 IST
  • इंडिया टीवी पर चुनाव मंच कार्यक्रम प्रसारित होगा जिसमें दिल्ली की राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गज राजनेता भाग लेंगे। इसी क्रम में सीएम पद के उम्मीदवार बीजेपी नेता मनोज बाजपेई ने जनता के सामने कई सवालों का जवाब दिया। 

    इंडिया टीवी पर चुनाव मंच कार्यक्रम प्रसारित होगा जिसमें दिल्ली की राजनीति से जुड़े तमाम दिग्गज राजनेता भाग लेंगे। इसी क्रम में सीएम पद के उम्मीदवार बीजेपी नेता मनोज बाजपेई ने जनता के सामने कई सवालों का जवाब दिया। 

  • दिल्ली में किसी सरकार बननी चाहिए। इस बार पर वह बोले कि मनोज तिवारी जिस पार्टी का अध्यक्ष है उसकी की सरकार बनने जा रही है।

    दिल्ली में किसी सरकार बननी चाहिए। इस बार पर वह बोले कि मनोज तिवारी जिस पार्टी का अध्यक्ष है उसकी की सरकार बनने जा रही है।

  • मनोज तिवार ने कहा कि सीएए तो बहाना है, देश ने मोदी को चुन लिया इसका बदला चुकाना है। 

    मनोज तिवार ने कहा कि सीएए तो बहाना है, देश ने मोदी को चुन लिया इसका बदला चुकाना है। 

  •  
मनोज तिवारी से  शाहीनबाग मामले में बात करते हुए कहा कि शाहीनबाग  कह रहा है प्रधानमंत्री को गोली मार दो, अमित शाह को गोली मार दो।

     

    मनोज तिवारी से  शाहीनबाग मामले में बात करते हुए कहा कि शाहीनबाग  कह रहा है प्रधानमंत्री को गोली मार दो, अमित शाह को गोली मार दो।

  • मनोज तिवारी ने आगे कहा कि शाहीनबाग में बच्चे और महिलाएं धरने पर बैठी हैं वे जानते हैं मोदी उन पर लाठी नहीं चला सकते हैं।

    मनोज तिवारी ने आगे कहा कि शाहीनबाग में बच्चे और महिलाएं धरने पर बैठी हैं वे जानते हैं मोदी उन पर लाठी नहीं चला सकते हैं।