Thursday, May 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. इवेंट्स
  4. Photos: श्याओमी रेडमी नोट 3 दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में लॉन्च

Photos: श्याओमी रेडमी नोट 3 दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में लॉन्च

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: March 05, 2016 16:57 IST
  • श्याओमी का यह फोन लुक्स में तो अपने सेगमेंट का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है ही, प्रोसेसर के मामले में भी किसी से कम नहीं है।
    श्याओमी का यह फोन लुक्स में तो अपने सेगमेंट का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है ही, प्रोसेसर के मामले में भी किसी से कम नहीं है।
  • श्याओमी ने रेडमी नोट 3 में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी है, जो 1080x1920 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन देती है। डिवाइस में 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल है।
    श्याओमी ने रेडमी नोट 3 में 5.5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी है, जो 1080x1920 पिक्सल का रेज़ोल्यूशन देती है। डिवाइस में 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल है।
  • श्याओमी ने रेडमी नोट 3 को सिर्फ खूबसूरत नहीं बनाया है, बल्कि इसमें कई इनोवेटिव फीचर्स भी दिए हैं औऱ उनमें से एक है इसके बैक पैनल में लगा अल्ट्राफास्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर। तो अब फोन खुलेगा सिर्फ आपके फिंगरप्रिंट के इशारे पर।
    श्याओमी ने रेडमी नोट 3 को सिर्फ खूबसूरत नहीं बनाया है, बल्कि इसमें कई इनोवेटिव फीचर्स भी दिए हैं औऱ उनमें से एक है इसके बैक पैनल में लगा अल्ट्राफास्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर। तो अब फोन खुलेगा सिर्फ आपके फिंगरप्रिंट के इशारे पर।
  • रेडमी नोट 3 की सबसे बड़ी खासियत इसका 16-मेगापिक्सल रियर कैमरा, जो अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन माना जा रहा है।
    रेडमी नोट 3 की सबसे बड़ी खासियत इसका 16-मेगापिक्सल रियर कैमरा, जो अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन माना जा रहा है।
  • रेडमी नोट 3 के पहले वैरिएंट, जिसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, की कीमत 9,999 रुपए और दूसरे वैरिएंट, जिसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है।
    रेडमी नोट 3 के पहले वैरिएंट, जिसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, की कीमत 9,999 रुपए और दूसरे वैरिएंट, जिसमें 3 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है।
  • रेडमी नोट 3 में हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर लगाया गया है, जो स्मार्टफोन पर मल्टीटास्किंग को संभव बनाता है। आप एक से ज़्यादा ऐप्लिकेशन खोलकर काम कर सकते हैं, फोन बिल्कुल लैग नहीं करता।
    रेडमी नोट 3 में हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर लगाया गया है, जो स्मार्टफोन पर मल्टीटास्किंग को संभव बनाता है। आप एक से ज़्यादा ऐप्लिकेशन खोलकर काम कर सकते हैं, फोन बिल्कुल लैग नहीं करता।
  • रेडमी नोट 3 को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि लॉन्चिंग इवेंट में भाग लेने के लिए करीब 8,000 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया था। इसी वजह से श्याओमी ने प्रॉडक्ट लॉन्च के लिए वेन्यू एक स्टेडियम को चुना।
    रेडमी नोट 3 को लेकर लोगों में इतना उत्साह था कि लॉन्चिंग इवेंट में भाग लेने के लिए करीब 8,000 लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा लिया था। इसी वजह से श्याओमी ने प्रॉडक्ट लॉन्च के लिए वेन्यू एक स्टेडियम को चुना।
  • चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी श्याओमी ने अपना लेटेस्ट हाईटेक हेंडसेट रेडमी नोट 3 दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में लॉन्च किया।
    चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी श्याओमी ने अपना लेटेस्ट हाईटेक हेंडसेट रेडमी नोट 3 दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में लॉन्च किया।
  • रेडमी नोट 3 को अपने सेगमेंट का सबसे शानदार डिवाइस कहा जा सकता है। इस प्राइसरेंज में 16-मेगापिक्सल कैमरा और अल्ट्राफास्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर देना श्याओमी की भारतीय बाज़ार पर मज़बूत पकड़ बनाने की नीति का हिस्सा है। अब तो कंपनी मेक इन इंडिया में भागीदारी
    रेडमी नोट 3 को अपने सेगमेंट का सबसे शानदार डिवाइस कहा जा सकता है। इस प्राइसरेंज में 16-मेगापिक्सल कैमरा और अल्ट्राफास्ट फिंगरप्रिंट स्कैनर देना श्याओमी की भारतीय बाज़ार पर मज़बूत पकड़ बनाने की नीति का हिस्सा है। अब तो कंपनी मेक इन इंडिया में भागीदारी