Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. मस्ट वाच
  4. Year Ender 2022: पूरे साल में इन अजीबो गरीब फैशन ने लोगों को चौंकाया

Year Ender 2022: पूरे साल में इन अजीबो गरीब फैशन ने लोगों को चौंकाया

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal Updated on: December 17, 2022 13:02 IST
  • हर साल कई तरह के फैशन आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ कपड़े और लुक हमेशा हमारे जेहन में रह जाता है। ठीक ऐसे ही साल 2022 अपने अजीबो गरीब फैशन के लिए भी जाना जाएगा। इस साल कई बड़ी हस्तियां अनोखे और अलग ड्रेस में नजर आए।
    Image Source : Social Media
    हर साल कई तरह के फैशन आते हैं और चले जाते हैं। लेकिन कुछ कपड़े और लुक हमेशा हमारे जेहन में रह जाता है। ठीक ऐसे ही साल 2022 अपने अजीबो गरीब फैशन के लिए भी जाना जाएगा। इस साल कई बड़ी हस्तियां अनोखे और अलग ड्रेस में नजर आए।
  • अजीबो गरीब फैशन की बात आते ही सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आता है। उर्फी ने एक अलग ही फैशन सेट किया है। वह अक्सर अपने कपड़ों की वजह से खबरों की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अब तक ब्लेड, धागा, फूल और तस्वीर समेत कई चीजों से बनी ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    अजीबो गरीब फैशन की बात आते ही सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम दिमाग में आता है। उर्फी ने एक अलग ही फैशन सेट किया है। वह अक्सर अपने कपड़ों की वजह से खबरों की सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अब तक ब्लेड, धागा, फूल और तस्वीर समेत कई चीजों से बनी ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।
  • दीपिका पादुकोण के पति और अभिनेता रणवीर सिंह अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाते हैं। वह अबतक अजीब कपड़ों में दिख चुके हैं। उनका पहनावा एक अलग ही ट्रेंड में रहता है। हाल ही में उन्होंने न्यूज फोटोशूट करवाया था, जिसे देखने के बाद काफी हंगामा भी मचा था।
    Image Source : INSTAGRAM
    दीपिका पादुकोण के पति और अभिनेता रणवीर सिंह अतरंगी कपड़ों के लिए जाने जाते हैं। वह अबतक अजीब कपड़ों में दिख चुके हैं। उनका पहनावा एक अलग ही ट्रेंड में रहता है। हाल ही में उन्होंने न्यूज फोटोशूट करवाया था, जिसे देखने के बाद काफी हंगामा भी मचा था।
  • मेट गाला में देश-विदेश की तमाम हस्तियां अनोखे कपड़े पहनकर पहुंचते हैं। फ्रेड्रिक रॉबर्टसन भी मेट गाला 2022 में स्पाइक्स ड्रेस पहनकर पहुंचे थे, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।
    Image Source : INSTAGRAM
    मेट गाला में देश-विदेश की तमाम हस्तियां अनोखे कपड़े पहनकर पहुंचते हैं। फ्रेड्रिक रॉबर्टसन भी मेट गाला 2022 में स्पाइक्स ड्रेस पहनकर पहुंचे थे, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।
  • 
मॉडल-अभिनेत्री कारा डेलेविंगने मेटा गाला 2022 में 'गोल्ड पेंटेट बॉडी' के साथ पहुंची हुई थी । उनका शरीर गोल्ड बॉडी पेंट से ढका हुआ था। कारा डेलेविंगने का यह हॉट लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया था।
    Image Source : Social Media
    मॉडल-अभिनेत्री कारा डेलेविंगने मेटा गाला 2022 में 'गोल्ड पेंटेट बॉडी' के साथ पहुंची हुई थी । उनका शरीर गोल्ड बॉडी पेंट से ढका हुआ था। कारा डेलेविंगने का यह हॉट लुक देखकर हर कोई हैरान रह गया था।
  • रणवीर सिंह ने अबकर कई तरह के रंगीन और अतरंगी कपड़ों में फैंस के बीच सामने आ चुके हैं। कई लुक और ड्रेस के लिए तो रणवीर काफी ट्रोल भी हुए हैं।
    Image Source : INSTAGRAM
    रणवीर सिंह ने अबकर कई तरह के रंगीन और अतरंगी कपड़ों में फैंस के बीच सामने आ चुके हैं। कई लुक और ड्रेस के लिए तो रणवीर काफी ट्रोल भी हुए हैं।
  • राखी सावंत अपने बयान की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस साल वह स्पाइडर मैन के कपड़ों में नजर आई थी। उनका स्पाइडर मैन का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।
    Image Source : Social Media
    राखी सावंत अपने बयान की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस साल वह स्पाइडर मैन के कपड़ों में नजर आई थी। उनका स्पाइडर मैन का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।