1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. CSK vs RCB : जडेजा के हरफनमौला प्रर्दशन से चेन्नई ने बैंग्लौर को दी मात, देखें तस्वीरें

CSK vs RCB : जडेजा के हरफनमौला प्रर्दशन से चेन्नई ने बैंग्लौर को दी मात, देखें तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: April 25, 2021 20:09 IST
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-14 के अपने 5वें मुकाबले में रविंद्र जडेजा के धाकड़ प्रर्दशन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रनों से हरा दिया। 
    Image Source : IPLT20.COM

    चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-14 के अपने 5वें मुकाबले में रविंद्र जडेजा के धाकड़ प्रर्दशन से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रनों से हरा दिया। 

  • चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। इसमें रवींद्र जडेजा के 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से बनाए गए नाबाद 62 तथा फाफ डु प्लेसिस के 50 रन शामिल हैं। बेंगलोर की ओर से हर्षल पटेल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिली।
    Image Source : IPLT20.COM

    चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 191 रन बनाए। इसमें रवींद्र जडेजा के 28 गेंदों पर चार चौकों और पांच छक्कों की मदद से बनाए गए नाबाद 62 तथा फाफ डु प्लेसिस के 50 रन शामिल हैं। बेंगलोर की ओर से हर्षल पटेल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए जबकि युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिली।

  • जवाब मे खेलने उतरी बेंगलोर की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 20 ओवरों में नौ विकेट गंवाकर 122 रन बना ही सकी। उसकी ओर से देवदत्त पडीकल ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि ग्लैन मैक्सवेल के बल्ले से 22 रन निकले। चेन्नई की ओर से जडेजा ने तीन विकेट, एक रन आउट जबकि इमरान ताहिर को दो सफलता मिली।
    Image Source : IPLT20.COM

    जवाब मे खेलने उतरी बेंगलोर की टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 20 ओवरों में नौ विकेट गंवाकर 122 रन बना ही सकी। उसकी ओर से देवदत्त पडीकल ने सबसे अधिक 34 रन बनाए जबकि ग्लैन मैक्सवेल के बल्ले से 22 रन निकले। चेन्नई की ओर से जडेजा ने तीन विकेट, एक रन आउट जबकि इमरान ताहिर को दो सफलता मिली।

  • इस जीत ने सुपर किंग्स को अंक तालिका में आठ अंकों बेहतर नेट रन रेट के आधार पर टॉप पर पहुंचा दिया है। इस सीजन में चेन्नई की यह चौथी जीत है जबकि बेंगलोर को पहली हार मिली है।
    Image Source : IPLT20.COM

    इस जीत ने सुपर किंग्स को अंक तालिका में आठ अंकों बेहतर नेट रन रेट के आधार पर टॉप पर पहुंचा दिया है। इस सीजन में चेन्नई की यह चौथी जीत है जबकि बेंगलोर को पहली हार मिली है।

Next Photo Gallery
X