1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. IND vs SL : तीसरे टी-20 में दमदार जीत के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज पर जमाया कब्जा, देखें तस्वीरें

IND vs SL : तीसरे टी-20 में दमदार जीत के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज पर जमाया कब्जा, देखें तस्वीरें

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Updated on: January 11, 2020 6:09 IST
  • तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 78 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 2 -0 से सीरीज अपने नाम की।
    1/5

    तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 78 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 2 -0 से सीरीज अपने नाम की।

  • टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और लोकेश राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई जिसकी वजह से भारत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए।
    2/5

    टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और लोकेश राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई जिसकी वजह से भारत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए।

  • भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने लिए। सैनी ने इस मैच में 3.5 ओवर डालकर श्रीलंका के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।
    3/5

    भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने लिए। सैनी ने इस मैच में 3.5 ओवर डालकर श्रीलंका के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

  • सैनी को इस पूरे सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ सीरीज के पुरुस्कार से नवाज गया।
    4/5

    सैनी को इस पूरे सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ सीरीज के पुरुस्कार से नवाज गया।

  • लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने महज 100 रन के भीतर अपने 5 विकेट गंवा दिए। श्रीलंका के लिए सबसे अधिक धनंजया डी सिल्वा ने 57 रनों की पारी खेली।
    5/5

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने महज 100 रन के भीतर अपने 5 विकेट गंवा दिए। श्रीलंका के लिए सबसे अधिक धनंजया डी सिल्वा ने 57 रनों की पारी खेली।

Next Photo Gallery