Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. स्पोर्ट्स
  4. IND vs SL : तीसरे टी-20 में दमदार जीत के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज पर जमाया कब्जा, देखें तस्वीरें

IND vs SL : तीसरे टी-20 में दमदार जीत के साथ भारत ने 2-0 से सीरीज पर जमाया कब्जा, देखें तस्वीरें

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 11, 2020 6:09 IST
  • तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 78 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 2 -0 से सीरीज अपने नाम की।
    Image Source : BCCI.tv

    तीन टी-20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 78 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने 2 -0 से सीरीज अपने नाम की।

  • टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और लोकेश राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई जिसकी वजह से भारत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए।
    Image Source : PTI

    टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और लोकेश राहुल ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई जिसकी वजह से भारत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए।

  • भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने लिए। सैनी ने इस मैच में 3.5 ओवर डालकर श्रीलंका के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।
    Image Source : AP Image

    भारत की ओर से सबसे अधिक विकेट तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने लिए। सैनी ने इस मैच में 3.5 ओवर डालकर श्रीलंका के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

  • सैनी को इस पूरे सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ सीरीज के पुरुस्कार से नवाज गया।
    Image Source : BCCI Screengrab

    सैनी को इस पूरे सीरीज में दमदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ सीरीज के पुरुस्कार से नवाज गया।

  • लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने महज 100 रन के भीतर अपने 5 विकेट गंवा दिए। श्रीलंका के लिए सबसे अधिक धनंजया डी सिल्वा ने 57 रनों की पारी खेली।
    Image Source : BCCI.TV

    लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरुआत खराब रही और टीम ने महज 100 रन के भीतर अपने 5 विकेट गंवा दिए। श्रीलंका के लिए सबसे अधिक धनंजया डी सिल्वा ने 57 रनों की पारी खेली।