1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. PHOTOS : राहुल त्रिपाठी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के मुंह से छीनी जीत

PHOTOS : राहुल त्रिपाठी के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के मुंह से छीनी जीत

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: October 08, 2020 12:17 IST
  • कोलकता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी की बदौलत IPL 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हरा दिया। 
    Image Source : pti

    कोलकता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी की शानदार पारी की बदौलत IPL 2020 के 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हरा दिया। 

  • कोलकाता के लिए राहुल त्रिपाठी ने ने 51 गेंदों की पारी में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 81 रन बनाए। राहुल के अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।
    Image Source : IPL 2020.com

    कोलकाता के लिए राहुल त्रिपाठी ने ने 51 गेंदों की पारी में 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 81 रन बनाए। राहुल के अलावा कोलकाता का कोई और बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका।

  • कोलकाता के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।
    Image Source : PTI

    कोलकाता के 168 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम शेन वाटसन (50) के अर्धशतक और अंबाती रायुडू (30) के साथ दूसरे विकेट की उनकी 69 रन की साझेदारी के बावजूद 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

  • कोलकाता के राहुल त्रिपाठी को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। कोलकाता की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम 6 अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।
    Image Source : IPL

    कोलकाता के राहुल त्रिपाठी को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। कोलकाता की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और टीम 6 अंक के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker

Next Photo Gallery