1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. आयरलैंड की ओर से इस खिलाड़ी ने बनाया वनडे डेब्यू मे दूसरा सर्वाधिक स्कोर

आयरलैंड की ओर से इस खिलाड़ी ने बनाया वनडे डेब्यू मे दूसरा सर्वाधिक स्कोर

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: July 30, 2020 22:10 IST
  • इंग्लैंड और ऑयरलैंड के बीच 30 जुलाई को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में कर्टिस केम्फर ने शानदार 59 रनों की पारी खेली। ये कर्टिस का पहला वनडे मैच था और इसी के साथ वह ऑयरलैंड की ओर से वनडे डेब्यू मैच में सबसे बड़ा स्कोर बनाने खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हो गए। आइए जानते हैं आयरलैंड की ओर से अपने पहले वनडे मैच में सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाने वाले खिलाड़ियों के बारे में.....
    Image Source : getty

    इंग्लैंड और ऑयरलैंड के बीच 30 जुलाई को वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में कर्टिस केम्फर ने शानदार 59 रनों की पारी खेली। ये कर्टिस का पहला वनडे मैच था और इसी के साथ वह ऑयरलैंड की ओर से वनडे डेब्यू मैच में सबसे बड़ा स्कोर बनाने खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हो गए। आइए जानते हैं आयरलैंड की ओर से अपने पहले वनडे मैच में सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाने वाले खिलाड़ियों के बारे में.....

  • इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर एंड्रे बोथा का नंबर आता है जिन्होंने 2006 में आयरलैंड की ओर से खेलते हुए अपने पहले वनडे मैच में 52 रन की पारी खेली थी।
    Image Source : getty

    इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर एंड्रे बोथा का नंबर आता है जिन्होंने 2006 में आयरलैंड की ओर से खेलते हुए अपने पहले वनडे मैच में 52 रन की पारी खेली थी।

  • आयरलैंड की ओर से वनडे डेब्यू में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर कर्टिस केम्फर ने 59 रन की पारी खेलकर बनाया। इस दौरान उन्होंने 4 चौके भी लगाए।
    Image Source : getty

    आयरलैंड की ओर से वनडे डेब्यू में दूसरा सबसे बड़ा स्कोर कर्टिस केम्फर ने 59 रन की पारी खेलकर बनाया। इस दौरान उन्होंने 4 चौके भी लगाए।

  • आयरलैंड की ओर से अपने पहले वनडे मैच में सर्वाधिक स्कोर बनाने का रिकॉर्ड इयोन मोर्गन के नाम दर्ज हैं। मोर्गन ने साल 2006 में वनडे डेब्यू मैच में 99 रनों की शानदार पारी खेली थी। दिलचस्प बात ये है कि इयोन मोर्गन अब इंग्लैंड की ओर से खेलते हैं और अपनी टीम के वनडे कप्तान हैं।
    Image Source : getty

    आयरलैंड की ओर से अपने पहले वनडे मैच में सर्वाधिक स्कोर बनाने का रिकॉर्ड इयोन मोर्गन के नाम दर्ज हैं। मोर्गन ने साल 2006 में वनडे डेब्यू मैच में 99 रनों की शानदार पारी खेली थी। दिलचस्प बात ये है कि इयोन मोर्गन अब इंग्लैंड की ओर से खेलते हैं और अपनी टीम के वनडे कप्तान हैं।

Next Photo Gallery
X