Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. अब ऐसी दिखती हैं टीवी की 'कुमकुम' जूही परमार, Photos देख नहीं होगा यकीन

अब ऐसी दिखती हैं टीवी की 'कुमकुम' जूही परमार, Photos देख नहीं होगा यकीन

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: December 13, 2022 21:12 IST
  • साल 2002 में टीवी सीरियल 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' से घर-घर में पहचान बनाने वालीं जूही परमार 14 दिसंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। 'कुमकुम' में जूही परमार के साथ हुसैन कुवाजरवाला नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जूही परमार के बर्थडे के खास मौके पर हम आपके लिए लाए हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    साल 2002 में टीवी सीरियल 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' से घर-घर में पहचान बनाने वालीं जूही परमार 14 दिसंबर को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। 'कुमकुम' में जूही परमार के साथ हुसैन कुवाजरवाला नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। जूही परमार के बर्थडे के खास मौके पर हम आपके लिए लाए हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।
  • जूही परमार कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जुही को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    जूही परमार कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जुही को लाखों लोग फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।
  • जूही परमार ने साल 2009 में टीवी एक्टर सचिन के साथ शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात एक शो के सेट पर हुई थी, जहां दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। जयपुर के एक महल में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा था। जिसके बाद साल 2013 में जूही ने बेटी समायरा को जन्म दिया।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    जूही परमार ने साल 2009 में टीवी एक्टर सचिन के साथ शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात एक शो के सेट पर हुई थी, जहां दोनों ने एक-दूसरे के नंबर लिए और लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। जयपुर के एक महल में दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा था। जिसके बाद साल 2013 में जूही ने बेटी समायरा को जन्म दिया।
  • जूही और सचिन अब अलग हो चुके हैं और बेटी जूही परमार के साथ रहती है। साल 2018 में जूही ने उनकी शादी में आ रही परेशानियों का जिक्र किया और सचिन संग तलाक का ऐलान किया था। आज भले ही दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन बेटी की परवरिश मिलकर कर रहे हैं।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    जूही और सचिन अब अलग हो चुके हैं और बेटी जूही परमार के साथ रहती है। साल 2018 में जूही ने उनकी शादी में आ रही परेशानियों का जिक्र किया और सचिन संग तलाक का ऐलान किया था। आज भले ही दोनों अलग हो चुके हैं लेकिन बेटी की परवरिश मिलकर कर रहे हैं।
  • जूही परमार ने अपने करियर की शुरुआत हॉरर शो 'वो' से की थी, हालांकि उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' से मिली थी। इस सीरियल को घर-घर में लोग पसंद करते थे। आज भी लोग जूही को कुमकुम नाम से ही पहचानते हैं।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    जूही परमार ने अपने करियर की शुरुआत हॉरर शो 'वो' से की थी, हालांकि उन्हें पहचान टीवी सीरियल 'कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन' से मिली थी। इस सीरियल को घर-घर में लोग पसंद करते थे। आज भी लोग जूही को कुमकुम नाम से ही पहचानते हैं।
  • जूही परमार कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें 'पति पत्नी और वो' और 'किचन चैम्पियन 5' शामिल हैं। इसके साथ ही जूही परमार ने टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। 'कुमकुम' सीरियल से अब तक जूही परमार के लुक में काफी बदलाव आ चुका है।
    Image Source : Instagram/juhiparmar
    जूही परमार कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं जिसमें 'पति पत्नी और वो' और 'किचन चैम्पियन 5' शामिल हैं। इसके साथ ही जूही परमार ने टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। 'कुमकुम' सीरियल से अब तक जूही परमार के लुक में काफी बदलाव आ चुका है।