Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'रामायण' के लक्ष्मण से जानिए बॉलीवुड में कौन निभा सकता है राम-लक्ष्मण और हनुमान का रोल

'रामायण' के लक्ष्मण से जानिए बॉलीवुड में कौन निभा सकता है राम-लक्ष्मण और हनुमान का रोल

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2020 16:45 IST
  • रामानंद सागर का रामायण टीवी पर दोबारा शुरू हुआ तो दूरदर्शन की टीआरपी आसमान छूने लगी। इस दौरान जो किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया वो लक्ष्मण का था। ऐसे में जब लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी से बात की गई तो उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कौन बॉलीवुड से राम लक्ष्मण, रावण इत्यादि का रोल कर सकता है।
 
    Image Source : Instagram

    रामानंद सागर का रामायण टीवी पर दोबारा शुरू हुआ तो दूरदर्शन की टीआरपी आसमान छूने लगी। इस दौरान जो किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया गया वो लक्ष्मण का था। ऐसे में जब लक्ष्मण का रोल करने वाले सुनील लहरी से बात की गई तो उन्होंने इस बात की खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कौन बॉलीवुड से राम लक्ष्मण, रावण इत्यादि का रोल कर सकता है।

     

  • रामायण के लक्ष्मण ने एक इंटरव्यू में कहा कि जो बड़े स्टार होते हैं उनकी अपनी एक इमेज होती है। ऐसे में रामायण जैसे सीरियल में काम करने के लिए पहले उन्हें अपनी इमेज तोड़नी पड़ेगी वर्ना दर्शक कनेक्ट कैसे करेंगे। सुनील लहरी ने कहा कि रामायण में हम सभी नए एक्टर थे दर्शकों ने उस रूप में एक्सेप्ट कर लिया जिस रोल में हम रामायण में नजर आए। 
 

    रामायण के लक्ष्मण ने एक इंटरव्यू में कहा कि जो बड़े स्टार होते हैं उनकी अपनी एक इमेज होती है। ऐसे में रामायण जैसे सीरियल में काम करने के लिए पहले उन्हें अपनी इमेज तोड़नी पड़ेगी वर्ना दर्शक कनेक्ट कैसे करेंगे। सुनील लहरी ने कहा कि रामायण में हम सभी नए एक्टर थे दर्शकों ने उस रूप में एक्सेप्ट कर लिया जिस रोल में हम रामायण में नजर आए। 

     

  • सुनील लहरी ने कहा कि अजय देवगन राम के रोल के लिए परफेक्ट होंगे, उनके चेहरे पर ठहराव है, जो इस किरदार के लिए जरूरी है।
    Image Source : Twitter

    सुनील लहरी ने कहा कि अजय देवगन राम के रोल के लिए परफेक्ट होंगे, उनके चेहरे पर ठहराव है, जो इस किरदार के लिए जरूरी है।

  • सुनील लहरी के मुताबिक लक्ष्मण के रोल के लिए ऋतिक रोशन परफेक्ट चॉइस होंगे।

    सुनील लहरी के मुताबिक लक्ष्मण के रोल के लिए ऋतिक रोशन परफेक्ट चॉइस होंगे।

  • रावण के रोल के लिए सुनील को बॉलीवुड से कोई नहीं मिला, सुनील ने कहा कि अमरीश पुरी साहब ये रोल कर सकते थे , लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

    रावण के रोल के लिए सुनील को बॉलीवुड से कोई नहीं मिला, सुनील ने कहा कि अमरीश पुरी साहब ये रोल कर सकते थे , लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

  • सुनील लहरी से जब पूछा गया कि हनुमान का रोल कौन कर सकता है बॉलीवुड में, तो सुनील ने किसी का नाम भी नहीं लिया। सीता के रोल के लिए भी उन्हें कोई परफेक्ट चॉइस बॉलीवुड से नहीं मिली।

    सुनील लहरी से जब पूछा गया कि हनुमान का रोल कौन कर सकता है बॉलीवुड में, तो सुनील ने किसी का नाम भी नहीं लिया। सीता के रोल के लिए भी उन्हें कोई परफेक्ट चॉइस बॉलीवुड से नहीं मिली।