Monday, May 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रूही-अरमान के प्यार से उठा पर्दा, अभिरा देगी झटका

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के रूही-अरमान के प्यार से उठा पर्दा, अभिरा देगी झटका

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Published on: April 28, 2024 13:33 IST
  • समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम एक बड़ा दिलचस्प मोड़ देखेंगे। रूही-अरमान की लव स्टोरी का सच सबके सामने आ जाएगा। वहीं अभिरा बहुत बड़ा धमाका करने वाली है।
    Image Source : X
    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम एक बड़ा दिलचस्प मोड़ देखेंगे। रूही-अरमान की लव स्टोरी का सच सबके सामने आ जाएगा। वहीं अभिरा बहुत बड़ा धमाका करने वाली है।
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा है कि रूही (गर्विता साधवानी) अपने बी नानू (मनीष) से कहती है कि वह सालगिरह की पार्टी के दिन अपने प्यार का सच बताने वाली है। वहीं मनीष चाहता है कि रोहित (शिवम खजूरिया) के लापता होने के बाद रूही घर बसा ले।
    Image Source : Instagram
    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पिछले कुछ एपिसोड में हमने देखा है कि रूही (गर्विता साधवानी) अपने बी नानू (मनीष) से कहती है कि वह सालगिरह की पार्टी के दिन अपने प्यार का सच बताने वाली है। वहीं मनीष चाहता है कि रोहित (शिवम खजूरिया) के लापता होने के बाद रूही घर बसा ले।
  • रूही का पहला प्यार अरमान उसकी शादी के इस नए रिश्ते को न मंजूर कर देता है। तब से मनीष (सचिन त्यागी) जानना चाह रहा है कि रूही किससे प्यार करती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मनीष को सच पता चल जाएगा।
    Image Source : Instagram
    रूही का पहला प्यार अरमान उसकी शादी के इस नए रिश्ते को न मंजूर कर देता है। तब से मनीष (सचिन त्यागी) जानना चाह रहा है कि रूही किससे प्यार करती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि मनीष को सच पता चल जाएगा।
  • मनीष, रूही के कमरे में जाता है और उसकी चीजों को देखता है और उसे एक तस्वीर मिलती है। जब वह देखता है कि यह कोई और नहीं बल्कि अरमान है तो उसे बड़ा झटका लगता है। अरमान के करीब रहने के लिए रूही को रोहित से शादी करने की इजाजत देने के लिए मनीष स्वर्णा (नियति जोशी) को फटकार लगाते हुए दिखाई देगा।
    Image Source : X
    मनीष, रूही के कमरे में जाता है और उसकी चीजों को देखता है और उसे एक तस्वीर मिलती है। जब वह देखता है कि यह कोई और नहीं बल्कि अरमान है तो उसे बड़ा झटका लगता है। अरमान के करीब रहने के लिए रूही को रोहित से शादी करने की इजाजत देने के लिए मनीष स्वर्णा (नियति जोशी) को फटकार लगाते हुए दिखाई देगा।
  • अभिरा को घर बुलाता है और उसे डांटने लगता है। मनीष, स्वर्णा से पूछता है कि उन्हें उससे क्या दिक्कत है। वह अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी को बर्बाद करने पर सवाल करता है।
    Image Source : Instagram
    अभिरा को घर बुलाता है और उसे डांटने लगता है। मनीष, स्वर्णा से पूछता है कि उन्हें उससे क्या दिक्कत है। वह अभिरा (समृद्धि शुक्ला) और अरमान (रोहित पुरोहित) की शादी को बर्बाद करने पर सवाल करता है।
  • खैर, रूही और उसकी बकवास प्लानिंग पर रोकने न लगने पर मनीष अपनी पत्नी स्वर्णा से नाराज हो जाता है। क्या मनीष अब पोद्दार और अभिरा को पूरी सच्चाई बताएगा? अरमान और पोद्दार के घर छोड़ने के बाद मनीष द्वारा अभिरा को अपने घर लेकर आ जाता है। क्या मनीष जो भी चल रहा है उसे ठीक कर देगा?
    Image Source : X
    खैर, रूही और उसकी बकवास प्लानिंग पर रोकने न लगने पर मनीष अपनी पत्नी स्वर्णा से नाराज हो जाता है। क्या मनीष अब पोद्दार और अभिरा को पूरी सच्चाई बताएगा? अरमान और पोद्दार के घर छोड़ने के बाद मनीष द्वारा अभिरा को अपने घर लेकर आ जाता है। क्या मनीष जो भी चल रहा है उसे ठीक कर देगा?
  • इसके अलावा, अभिरा को गोयनका और उसकी मां अक्षरा के बीच के रिश्तों के बार में भी पता चलता है। जब वह उनके साथ रहना शुरू करती है। ऐसा लगता है कि निर्माता टीआरपी पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।
    Image Source : X
    इसके अलावा, अभिरा को गोयनका और उसकी मां अक्षरा के बीच के रिश्तों के बार में भी पता चलता है। जब वह उनके साथ रहना शुरू करती है। ऐसा लगता है कि निर्माता टीआरपी पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।