1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. जंगल बुक
  5. गर्भवती हथिनी के निधन पर लोग हुए भावुक, सोशल मीडिया पर इन कार्टून्स के जरिए दी विदाई

गर्भवती हथिनी के निधन पर लोग हुए भावुक, सोशल मीडिया पर इन कार्टून्स के जरिए दी विदाई

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Published on: June 03, 2020 18:16 IST
  • पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस संकट की घड़ी में सभी जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कोविड-19 फैलने के बावजूद कई लोग जानवरों का भी ध्यान रख रहे हैं और उन्हें खाना खिलाने खुद सड़कों पर निकल पड़ते हैं, लेकिन केरल से गर्भवती हथिनी की जान लेने की खबर जब से सामने आई है लोग दुखी हो गए हैं। पूरा सोशल मीडिया इस घटना पर दुख जाहिर कर रहा है। सेलिब्रिटीज पर इस घटना पर दुख जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने प्यारे प्यारे कैरेकेचर और कार्टून शेयर करके हथिनी को श्रद्धांजलि दी है।
    Image Source : social media

    पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जूझ रही है। इस संकट की घड़ी में सभी जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। कोविड-19 फैलने के बावजूद कई लोग जानवरों का भी ध्यान रख रहे हैं और उन्हें खाना खिलाने खुद सड़कों पर निकल पड़ते हैं, लेकिन केरल से गर्भवती हथिनी की जान लेने की खबर जब से सामने आई है लोग दुखी हो गए हैं। पूरा सोशल मीडिया इस घटना पर दुख जाहिर कर रहा है। सेलिब्रिटीज पर इस घटना पर दुख जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने प्यारे प्यारे कैरेकेचर और कार्टून शेयर करके हथिनी को श्रद्धांजलि दी है।

  • उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है। दरअसल, एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई। कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया। वो दर्द से कराहती रही लेकिन उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाई। वो चुपचाप जाकर पानी में खड़ी हो गई।
    Image Source : social media

    उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है। दरअसल, एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई। कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया। वो दर्द से कराहती रही लेकिन उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाई। वो चुपचाप जाकर पानी में खड़ी हो गई।

  • वन अधिकारी का कहना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों और कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी। उसे बाहर निकालने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मौत हो गई। वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।
    Image Source : social media

    वन अधिकारी का कहना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों और कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी। उसे बाहर निकालने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मौत हो गई। वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।

  • वन अधिकारियों ने हथिनी का अंतिम संस्कार किया। जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि वो अकेली नहीं थी। वो मां बनने वाली थी।
    Image Source : social media

    वन अधिकारियों ने हथिनी का अंतिम संस्कार किया। जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि वो अकेली नहीं थी। वो मां बनने वाली थी।

  • सोशल मीडिया पर लोग ऐसे तमाम कार्टून्स शेयर करके हथिनी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
    Image Source : social media

    सोशल मीडिया पर लोग ऐसे तमाम कार्टून्स शेयर करके हथिनी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

  • लोगों को बस इसी बात का दुख है कि मासूम जानवर ने इस बात का भरोसा कर लिया था कि इंसान अच्छे हैं और उसके लिए फल लेकर आए हैं।
    Image Source : social media

    लोगों को बस इसी बात का दुख है कि मासूम जानवर ने इस बात का भरोसा कर लिया था कि इंसान अच्छे हैं और उसके लिए फल लेकर आए हैं।

  • आलिया भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर हथिनी की खबर शेयर करके लिखा है, 'भयानक बहुत ही भयानक.. ।'
    Image Source : social media

    आलिया भट्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर हथिनी की खबर शेयर करके लिखा है, 'भयानक बहुत ही भयानक.. ।'

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कैसे? कैसे ऐसा कुछ हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया.. इस घटना के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।'
    Image Source : social media

    बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कैसे? कैसे ऐसा कुछ हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया.. इस घटना के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।'

  • जॉन अब्राहम ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-हमे शर्म आनी चाहिये !!!! इंसान होने में शर्म आती है।
    Image Source : social media

    जॉन अब्राहम ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-हमे शर्म आनी चाहिये !!!! इंसान होने में शर्म आती है।

  • एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी इस घटना पर दुख जाहिर किया है।
    Image Source : social media

    एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने भी इस घटना पर दुख जाहिर किया है।

Next Photo Gallery
X