Friday, May 03, 2024
Advertisement

अहमदाबाद में लग्जरी कार से 9 लोगों की जान लेने वाले को भीड़ ने जमकर पीटा; VIDEO भी आया सामने

अहमदाबाद में तेज रफ्तार लग्जरी कार ने 25 लोगों को उड़ा दिया जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। इस भीषण हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों वे कार चालक को जमकर पीटा। जगुआर कार चालक का नाम तथ्य पटेल है और वह 19 साल का है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Swayam Prakash Published on: July 20, 2023 11:13 IST
अहमदाबाद में तेज...- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB अहमदाबाद में तेज रफ्तार कार के चालक को भीड़ ने पीटा

अहमदाबाद में कल देर रात एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने 25 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर हुआ, जहां एक बेकाबू रफ्तार से दौड़ रही जगुआर कार ने हाईवे पर मौजूद दर्जनों लोगों को रौंद डाला। खबर सामने आई है कि हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने आरोपी कार चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर जमकर पीटा। जगुआर कार चालक का नाम तथ्य पटेल है और वह 19 साल का है। भीड़ पर गाड़ी चढ़ाने के बाद लोगों ने आरोपी को बुरी तरह पीटा जिसके बाद उसे CIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार जगुआर कार ने 9 लोगों की ली जान

दरअसल, एक ट्रक ने अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी। इस हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई, तभी पीछे से बेकाबू रफ्तार में आ रही जगुआर कार भीड़ में मौजूद लोगों को रौंदते हुए निकल गई। जिसके बाद इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। 

परिवार के साथ आरोपी तथ्य पटेल

Image Source : SOCIAL MEDIA
परिवार के साथ आरोपी तथ्य पटेल

मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख का मुआवजा
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग के इस्कॉन पुल पर दो वाहनों के बीच टक्कर के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा थी, तभी तेज गति से आ रही एक लग्जरी कार भीड़ में घुस गई, जिससे 9 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग घायल हो गए। 

जगुआर कार चालक तथ्य पटेल

Image Source : SOCIAL MEDIA
जगुआर कार चालक तथ्य पटेल

100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही थी कार 
ऐसा बताया जा रहा है कि कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की रफ्तार से चल रही थी। स्थानीय मीडिया ने बताया कि मृतकों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के लोग शामिल हैं। वहीं आरोपी कार सवार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों में वह गाड़ियों के साथ दिख रहा और तो किसी तस्वीर में अपने मां-बाप के साथ दिख रहा है।  

आरोपी तथ्य पटेल की गाड़ी से गई 9 लोगों की जान

Image Source : SOCIAL MEDIA
आरोपी तथ्य पटेल की गाड़ी से गई 9 लोगों की जान

वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने इस मामले में मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50,000 के मुआवजे की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र के रायगढ़ ज़िले के खालापुर तालुका में बड़ा लैंडस्लाइड, अब तक 5 शव मिले, 100 से ज्यादा लोग मलबे में फंसे

वाराणसी में दरोगा की बेवफाई के हैं चर्चे, दीवान प्रेमिका के साथ 15 साल से रिश्ते, 4 साल बाद रिटारमेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement