Friday, May 03, 2024
Advertisement

अहमदाबाद: थार का एक्सीडेंट देखने जुटी थी भीड़, तभी पीछे से काल बनकर आई जगुआर कार, 9 लोगों की गई जान

गुजरात के अहमदाबाद में रफ्तार के कहर ने 9 लोगों की जान ले ली। ये हादसा अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर हुआ है, जहां एक बेकाबू रफ्तार में दौड़ रही जगुआर ने हाईवे पर मौजूद दर्जनों लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Swayam Prakash Updated on: July 20, 2023 9:59 IST
Ahmedabad accident - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अहमदाबाद में बेकाबू कार ने ली 9 लोगों की जान

गुजरात के अहमदाबाद में रफ्तार के कहर ने 9 लोगों की जान ले ली। ये हादसा अहमदाबाद के एसजी हाईवे पर हुआ है, जहां एक बेकाबू रफ्तार में दौड़ रही जगुआर ने हाईवे पर मौजूद दर्जनों लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं। बताया जा रहा है कि एक ट्रक ने एसजी हाईवे पर थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को लेकर फरार हो गया। हादसे के बाद हाईवे पर भीड़ जमा हो गई। तभी पीछे से बेकाबू रफ्तार में आ रही जगुआर भीड़ में मौजूद लोगों को रौंदते हुए निकल गई। 


मरने वालों में पुलिस कॉन्स्टेबल और होम गार्ड भी शामिल
जानकारी मिली है कि अहमदाबाद के SG हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर ये दुर्घटना हुई है। इसमें एक जगुआर गाड़ी ने ब्रिज पर खड़े लोगों को रोंद डाला। तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। मरने वालों में एक पुलिस कॉन्स्टेबल और और एक होमगार्ड का जवान भी शामिल है। वहीं करीब 9 से 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

एक एक्सीडेंट के चक्कर में जमा हुई थी भीड़
जो घटनाक्रम बताया गया है उसके हिसाब से रात के करीब 1:15 बजे इस्कॉन ब्रिज पर एक महिंद्रा थार गाड़ी एक ट्रक से टकरा गयी, जिसे रेस्क्यू करने के लिए वहां लोग इक्कट्ठा हो गए। तभी करीब 120 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से एक जगुआर गाड़ी वहां आयी और हाइवे पर खड़े लोगों पर चढ़ती हुई निकल गयी। इस कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी की ड्राइवर से गाड़ी कंट्रोल ही नहीं हुई। इस हादसे में गाडी का ड्राइवर तथ्य पटेल भी इंजर्ड हुआ है।

ये भी पढ़ें-

यूपी में इलेक्ट्रिक वाहन खरीद चुके पुराने ग्राहकों को भी मिलेगा 50% तक डिस्काउंट, बंपर सब्सिडी के लिए बस करना होगा ये काम

17 दिन में 31 बिल... संसद का मानसून सत्र आज से शुरू, मणिपुर हिंसा पर भी होगी चर्चा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement