Monday, April 29, 2024
Advertisement

अहमदाबाद: युवक ने बीच सड़क पर की हवाई फायरिंग, लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

अहमदाबाद में बीच सड़क पर खुलेआम गोली चलाने की ये वारदात कथित तौर पर पुलिस स्टेशन के केवल 300 मीटर की दूरी पर हुई।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Subhash Kumar Published on: August 15, 2023 23:31 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सांकेतिक फोटो।

अहमदाबाद के मणिनगर में रामबाग इलाके में मंगलवार को खौफनाक मंजर देखने को मिला। एक युवक भीड़-भाड़ वाले इलाके में खुली सड़क अचानक से बंदूक निकाल कर लगातार फायरिंग करने लगा। अचानक से फायरिंग होता देख आस-पास खड़े लोगों में असमंजस का माहौल हो गया। युवक जिस खतरनाक तरीके से गोली चला रहा था उससे सड़क पर खड़े किसी शख्स की जान भी जा सकती थी। 

थाने से 300 मीटर पर वारदात

अहमदाबाद में बीच सड़क पर खुलेआम गोली चलाने की ये वारदात कथित तौर पर स्थानीय पुलिस स्टेशन के केवल 300 मीटर की दूरी पर ही हुई। वारदात वाली जगह पर मौजूद लोगों के अनुसार,  मणिनगर एलजी हॉस्पिटल के पास फरकि लस्सी वाली सड़क पर ये युवक बंदूक लिए घूम रहा था और उसने अचानक से गोलियां चलानी शुरू कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक ने अपनी बंदूक से कुल 3 राउंड फायरिंग की। 

सामने आया वीडियो
सरेआम गोली चलाने की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आस-पास की सड़क पर में इतनी अधिक भीड़ होने के बाद भी आरोपी युवक बिना कुछ सोचे-समझे गोलियां चलाता रहा। ये तो शुक्र है कि गोली किसी सामने में खड़े शख्स को नहीं लगी, वरना किसी की जान भी आसानी से जा सकती थी और घटना बुरा रूप ले सकती थी। 

लोगों ने धर दबोचा
अहमदाबाद के मणिनगर में सरेआम सड़क पर फायरिंग कर रहे युवक को लोगों ने आखिरकार हिम्मत दिखाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मणिनगर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। अधिकारी आगे की जांच के लिए रवाना हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें- गुजरात के लोगों से CM भूपेंद्र पटेल ने की अपील, कहा- 'अमृत काल' को 'कर्तव्य काल' में बदलने का संकल्प लें

ये भी पढ़ें- फर्जी CMO अधिकारी बन SP को किया कॉल, फिर आरोपी को रिहा करने का दिया आदेश, जांच हुई तो ऐसे हुए खुलासे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement