Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आप विधायक ने वन विभाग के कर्मचारियों को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

नर्मदा जिले के डेडियापाड़ा विधानसभा सीट से विधायक चेतर वसावा पर वन विभाग के कर्मचारियों को धमकाने का आरोप है। विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पूरे मामले में विधायक की पत्नी, उनके पीए व एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Reported By : Nirnay Kapoor Edited By : Amar Deep Updated on: November 04, 2023 7:17 IST
आप विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आप विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

नर्मदा : जिले के डेडियापाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक चेतर वसावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर वन विभाग के कर्मचारियों को धमकाने का आरोप है। बताया गया है कि विधायक ने वन विभाग के कर्मचारियों को अपने आवास पर बुलाया। इसके बाद उनके साथ कहासुनी हुई और इस पर मारपीट की धमकी दी गई। इसके साथ ही उन्होंने वन विभाग के कर्मचारियों से पैसा देने के लिए कहा। ऐसे नहीं करने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। दहशत बनाने के लिए बंदूक से हवाई फायरिंग भी की गई। अगले दिन उनके पीए ने दोबारा वन विभाग के कर्मचारियों से संपर्क किया और पैसे की मांग की। वहीं वन विभाग के अधिकारियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पत्नी और पीए गिरफ्तार

दरअसल, गुजरात के नर्मदा जिले से आम आदमी पार्टी की सीट पर चुने गए विधायक चेतर वसावा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें विधायक सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने विधायक चेतर वसावा के खिलाफ रिवाल्वर से फायरिंग करने और सरकारी वन विभाग के कर्मचारियों को धमकाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में विधायक की पत्नी शकुंतला बेन समेत कुल आठ लोगों को आरोपी बनाया है। वहीं पुलिस ने विधायक की पत्नी और पीए सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। 

आप ने बताया झूठा आरोप

वहीं अब डेडियापाड़ा विधानसभा सीट से आप विधायक चेतर वसावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी की स्थानीय इकाई ने कहा है कि यह एक झूठा मामला दर्ज किया गया है। उन्हें फसाने की साजिश की जा रही है। आम आदमी पार्टी ने कल डेडियापाड़ा बंद का ऐलान किया है। बता दें कि तीन लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद से ही विधायक चेतर वसावा लापता चल रहे हैं। विधायक की खोजबीन में पुलिस जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा और मामले में उचित कार्रवाई भी की जाएगी। 

यह भी पढ़ें-  

भुज में होगी RSS की महत्वपूर्ण बैठक, राम मंदिर की स्थापना को लेकर होगी अहम चर्चा

दिव्यांग ने घंटो तक पेंटिंग कर बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड, 75 घंटे गीता श्लोक पाठ को भी मिला दुनिया में सम्मान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement