Monday, April 29, 2024
Advertisement

Gujarat Crime News: अंधेकत्ल का खुलासा, गांधीनगर में पत्नी के प्रेमी ने की शख्स की हत्या, 2 गिरफ्तार

Gujarat Crime News: एक आरोपी का मृतक व्यक्ति किरण की पत्नी प्रेमिला के साथ संबंध था और उसने उसके साथ रहने के लिए अपराध को अंजाम दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 28, 2022 22:12 IST
Couple- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Couple

Highlights

  • राज्य सरकार के एक कर्मचारी की दिन दहाड़े हुई थी हत्या
  • हत्या का पदार्फाश कर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • एक आरोपी का मृतक व्यक्ति की पत्नी प्रेमिला के साथ संबंध था

Gujarat Crime News: गुजरात में गांधीनगर की पुलिस ने घटना के 48 घंटे के भीतर राज्य सरकार के एक कर्मचारी की दिन दहाड़े हत्या का पदार्फाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य की राजधानी में सोमवार सुबह किरण मकवाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानें क्या है पूरा मामला

गांधीनगर रेंज के आईजी अभय चुडासमा ने मीडिया को बताया कि एक आरोपी का मृतक व्यक्ति की पत्नी प्रेमिला के साथ संबंध था और उसने उसके साथ रहने के लिए अपराध को अंजाम दिया। आरोपी जितेंद्र पटेल और प्रेमिला दोनों गोजरिया गांव के रहने वाले हैं। जितेंद्र, जो कि शादीशुदा भी है, ने किरण को मारने की साजिश रची, जिसके लिए उसने राजस्थान से एक देसी पिस्तौल खरीदी। उसके सहयोगी जैमिन रावल ने अपराध करने में मदद की।

सोमवार को मकवाना की हत्या करने से पहले दोनों ने तीन दिन तक रेकी की थी और पीड़िता का पीछा कर राज्य सचिवालय भी गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सोमवार की सुबह करीब 10 बजे बाइक सवार दोनों युवक किरण के पास बिरसा मुंडा भवन के पास पीछे से पहुंचे और उनमें से एक ने गोली चला दी, जिससे मकवाना की मौके पर ही मौत हो गई।

सीसीटीवी में कैद हुए हत्यारे
दोनों हत्यारों ने बाइक पर किरण का पीछा किया और मौका मिलते ही पीछे से फायरिंग कर दी। हत्या करने आए दो लोग सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पीछे बैठे व्यक्ति ने अपनी पहचान छिपाने के लिए बुखानी और सिर पर हेलमेट भी पहन रखा था। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस मेहसाणा पहुंची। जिसमें पुलिस हत्यारों तक पहुंचने में सफल रही।

मृतक की पत्नी सहित परिवार के सदस्यों के बयान लिए गए। हत्या को लेकर पुलिस प्रेम प्रसंग, जमीन कांड, कार्यालय में किसी तरह के घोटाले की जांच कर रही थी जिसमें पत्नी के प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement