1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गुजरात
  4. राजा की तरह होटल में आया शेर, कुछ देर रुका और चला गया, देखिए वीडियो

राजा की तरह होटल में आया शेर, कुछ देर रुका और चला गया, देखिए वीडियो

अच्छी बात ये है कि जिस समय शेर होटल में दाखिल हुआ, उस समय सुबह के 5 बजकर 4 मिनट हुए थे। होटल के बाहर वाली सड़क पर बेहद सीमित संख्या में वाहन आ जा रहे थे, होटल में मौजूद मेहमान और स्टॉफ अपने कमरों में मौजूद थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 10, 2021 13:19 IST

जूनागढ़. 'जंगल का राजा' ये तीन शब्द किस जानवर के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं, ये पूरी दुनिया को मालूम है। जंगल के राजा शेर को देखने के लिए या तो हम चिड़िया घर जाते हैं या फिर कई बार जंगलों में बंद गाड़ियों में सैर करने के लिए जाते हैं लेकिन जरा सोचिए अगर शेर अचानक आपके गांव, मोहल्ले या फिर शहर में आ जाए तो आप क्या करेंगे... उसे देखेंग या फिर जान बचाने के लिए किसी जगह की तलाश करेंगे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में जंगल का राजा शेर आराम से एक होटल में घुमक्कड़ी करता दिखाई दे रहा है।

पढ़ें- गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई पर भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी, देखिए वीडियो

ये वीडियो 8 फरवरी का है, शेर जिस होटल में घुस रहा है वो कहीं और का वीडियो नहीं बल्कि अपने देश भारत के गुजरात राज्य का ही है। दरअसल 8 फरवरी की सुबह गुजरात के जुनागढ़ में एक शेर मेन गेट कूदकर होटल में घुसता है, आराम से होटल में टहलता है, इधर-उधर देखता है लेकिन शायद जब अपने मतलब का कुछ नहीं मिलता तो थोड़ी देर रुकने के बाद वापस गेट कूदकर चला जाता है। शेर के चहलकदमी करने का ये वीडियो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

पढ़ें- चोरी के नए-नए आईडिया खोज रहे हैं चोर! अब PPE Kit पहनकर की चोरी, उड़ाया 25 किलो सोना, देखिए वीडियो

अच्छी बात ये है कि जिस समय शेर होटल में दाखिल हुआ, उस समय सुबह के 5 बजकर 4 मिनट हुए थे। होटल के बाहर वाली सड़क पर बेहद सीमित संख्या में वाहन आ जा रहे थे, होटल में मौजूद मेहमान और स्टॉफ अपने कमरों में मौजूद थे। होटल के गेट पर मौजूद गार्ड भी अपने गार्ड रूम के अंदर था। जब शेर होटल से बाहर निकला तो गार्ड ने किसी को भागकर जाता हुआ महसूस किया जिसपर उसने अपने कमरे से बाहर देखा लेकिन तबतक शेर जा चुका था। अगर शेर दिन के भीड़-भाड़ वाले समय में यहां आता तो अफरातफरी मच सकती थी।

पढ़ें- दम लगा के हईशा! खाई में गिरे ट्रक को निकालने जब नहीं पहुंची क्रेन तो गांववालों ने किया अद्भुत काम, देखिए वीडियो

दरअसल जूनागढ़ शहर दुनियाभर में प्रसिद्ध गिरनार के जंगलों से सटा हुआ है। इस जंगल में अच्छी संख्या में शेरों की आबादी है। इन्हीं शेरों में से एक शेर जूनागढ़ रेलवे स्टेशन के पास मौजूद एक होटल में सुबह के समय घुस आया लेकिन शायद शेर को ये जगह ज्यादा पसंद नहीं आई या फिर उसे अपने खाने के लिए यहां कुछ दिखाई नहीं दिया तो वो वापस चला गया।

पढ़ें- बर्फबारी के बीच भारतीय रेलवे, वीडियो में देखिए बेहद सुंदर नजारा, पटरियों से हटाई जा रही है बर्फ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजा की तरह होटल में आया शेर, कुछ देर रुका और चला गया, देखिए वीडियो News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन
Write a comment
X