Thursday, March 28, 2024
Advertisement

गरबा पंडाल में युवक-युवतियों की फोटो लेने लगे मुस्लिम युवक, पकड़े जाने पर नहीं दिखा सके आईडी

गरबा पंडाल से मुस्लिम लड़कों के पकड़े जाने के बाद घमासान मच गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और सभी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पकड़े जाने पर किसी ने संदीप तो किसी ने अपना नाम बबलू बताया।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 29, 2022 18:12 IST
Garba Event- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) Garba Event

Highlights

  • गरबा पंडाल में मुस्लिम युवकों की एंट्री पर हंगामा
  • नाम छिपाकर पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक
  • पकड़े गए मुस्लिम युवकों की जमकर पिटाई

Garba Event: नवरात्रि में मां दुर्गा की पूजा अर्चना के साथ शहरों में गरबा की धूम है। अलग अलग शहरों में गरबा पंडालों में रौनक है लेकिन अब इसमें भी हिंदू-मुसलमान शुरू हो गया है। अहमदाबाद और इंदौर में गरबा पंडालों के अंदर मुस्लिम लड़कों के घुसने पर बवाल हो गया। आरोप है कि दोनों जगह नाम छिपाकर मुस्लिम लड़के पंडालों में घुसे और लड़कियों की फोटो लेने लगे। शक होने के बाद हिंदू संगठन के लोगों ने इनको पकड़ लिया।

पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे मुस्लिम लड़के

आरोप है कि अहमदाबाद में 4 मुस्लिम लड़के अपनी पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे। अहमदाबाद के कर्णावती क्लब में गरबा कार्यक्रम चल रहा था। शक होने पर VHP और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इनको पकड़ा। 3 मौके से भाग गए लेकिन एक लड़का पकड़ में आ गया और उसकी पिटाई कर दी गई।

पंडाल में युवक-युवतियों की फोटो लेने लगे
इंदौर में भी 7 मुस्लिम लड़के नाम बदलकर पंडाल के दाखिल हुए। लड़कियों की तस्वीर और वीडियो बनाने लगे। हिंदू संगठनों ने सबको पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि गिरफ्तारी के बाद कोर्ट से जमानत मिल गई। अहमदाबाद की तरह ही इंदौर से भी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आईं। इंदौर के एक गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम लड़के पहचान छिपाकर घुस गए और फिर लड़कियों और महिलाओं का वीडियो बनाने लगे। शक होने पर हिंदू संगठन के लोगों ने सभी सातों को पकड़ लिया और फिर हंगामा शुरू हो गया। काफी देर तक अफरा तफरी जैसी स्थिति बनी रही।

गरबा पंडाल में मचा घमासान
पुलिस ने सभी सातों को गिरफ्तार कर लिया और बाद में कोर्ट ने उन सभी को जमानत दे दी। गरबा पंडाल से मुस्लिम लड़कों के पकड़े जाने के बाद घमासान मच गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और सभी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। पकड़े जाने पर किसी ने संदीप तो किसी ने अपना नाम बबलू बताया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement