Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हरियाणा में भी कांग्रेस ने नाराज हुई AAP! ओवर कॉन्फिडेंट होने के लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई ने कांग्रेस पर ओवर कॉन्फिडेंट होने का आरोप लगाया है। साथ ही आम आदमी पार्टी का कहना है कि कांग्रेस सबकुछ अकेले हासिल कर लेना चाहती है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: December 11, 2023 19:37 IST
आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर लगाए आरोप।- India TV Hindi
Image Source : PTI आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर लगाए आरोप।

रोहतक: इंडिया गठबंधन में इन दिनों सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बाद अब आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के प्रचार समिति के प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। रोहतक स्थित आम आदमी पार्टी के जोनल कार्यालय में अशोक तंवर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। 

ओवर कॉन्फिडेंस में कांग्रेस

इस दौरान उन्होंने पांच राज्यों के चुनाव परिणामों को लेकर इंडिया गठबंधन पर सवाल उठाए हैं। प्रचार समिति आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा है कि इन पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ओवर कॉन्फिडेंस में रही है। यही वजह रही कि कांग्रेस को अपनी सरकार वाले राज्यों में मुंह की खानी पड़ी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सब कुछ अकेले हासिल करना चाहती है। 

भाजपा को मिला फायदा

बता दें कि पंजाब में पहले से ही आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी एक-दूसरे के आमने-सामने हैं। एक तरफ पंजाब की आम आदमी पार्टी लगातार कांग्रेस पर हमलावर रही है तो वहीं शीर्ष नेतृत्व किसी तरह से मामले को शांत करने में जुटा हुआ है। वहीं अब हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी के स्वर कांग्रेस को सबक देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अन्य घटक दलों के साथ मिलकर चुनाव ना लड़ने से भाजपा को इन चुनावों में फायदा मिला है। पांच राज्यों के चुनाव परिणामों से गठबंधन के नेताओं को सबक जरूर मिला होगा।

छत्तीसगढ़ के सीएम को दी शुभकामनाएं

वहीं भाजपा द्वारा छत्तीसगढ़ में नया मुख्यमंत्री बनाए जाने के फैसले को उन्होंने सही बताया है। साथ ही उन्होंने सीएम साव को शुभकामनाएं भी दी हैं। इसके बाद अशोक तंवर ने जम्मू कश्मीर को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को भी सही बताया। उन्होंने कहा कि सितम्बर 2024 से पहले ही जम्मू कश्मीर में सरकार का गठन हो जाना चाहिए। 

जनता को आम आदमी पार्टी से उम्मीदें

आम आदमी पार्टी की आगामी नीतियों को लेकर अशोक तंवर ने कहा कि 15 दिसम्बर से शुरू होने वाली आप की बदलाव यात्रा से हरियाणा में जरूर बदलाव होगा। उन्होंने कहा कि जनता को आम आदमी पार्टी से बहुत सारी उम्मीदें हैं। जनता की उन उम्मीदों पर हम खरा उतरेंगे। 

(रोहतक से सुनील कुमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा में नौकरानी को निर्वस्त्र किया, कुत्ते से कटवाया; मुंह पर टेप लगाकर पार की हैवानियत की सारी हदें

हरियाणा के गवर्नर की नातिन ने PM मोदी की सराहना में गाया गीत, VIDEO हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement