Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

गुरुग्राम: मॉल में क्लब के बाहर चली गोली, नशे में हुई बहस में संदिग्ध ने मारी गोली; फरार

गुरुग्राम में एक मॉल में शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान हमलावर ने एक युवक को गोली मार दी। युवक के पैर में गोली लगी है। घटना डीटी सिटी सेंटर मॉल की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 08, 2024 10:37 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के गुरुग्राम में एक मॉल में रविवार तड़के शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान एक हमलावर ने 26 वर्षीय एक युवक को गोली मार दी। युवक के पैर में गोली लगी है। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि राजस्थान के सूरतगढ़ के रहने वाले पीड़ित युवक की पहचान मोहित के रूप में हुई है। घटना सुबह करीब 6 बजे डीटी सिटी सेंटर मॉल में हुई। पुलिस के मुताबिक, मोहित अपने भाई से मिलने के लिए गुरुग्राम आ रहा था।

बहस होने पर चला दी गोली  

पुलिस ने बताया कि मोहित शनिवार देर रात अपने दो दोस्तों के साथ मॉल के एक क्लब में गया, लेकिन बाहर निकलते समय क्लब के गेट पर एक व्यक्ति के साथ नशे में उसकी बहस हो गई। अधिकारी ने कहा, तीखी बहस के बाद संदिग्ध ने मोहित पर गोली चला दी, जो उसके पैर में लगी। पुलिस ने बताया कि मोहित को उसके दोस्त अस्पताल ले गए, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में मोहित की जांघ में गोली लगी है।

आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने कहा कि भागने में सफल रहे आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मोहित कुछ दिन पहले अपने भाई से मिलने दिल्ली आया था। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, यह घटना रविवार सुबह करीब छह बजे एमजी रोड पर डीटी सिटी सेंटर मॉल में हुई। मोहित दो दोस्तों के साथ शनिवार देर रात मॉल के एक क्लब में गया। क्लब के गेट पर नशे में उसकी एक आदमी से बहस हो गई। अधिकारी ने बताया कि बहस बढ़ने पर आरोपी ने मोहित पर गोली चला दी, जिससे उसकी जांघ में गोली लग गई।

पीड़ित का अस्पताल में इलाज जारी

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।’’ पुलिस उप-निरीक्षक सरजीत सिंह ने कहा कि मोहित के बयान के आधार पर, रविवार को सेक्टर-29 पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा, "आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हम संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" (इनपुट- भाषा)

ये भी पढे़ं- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement