Sunday, April 28, 2024
Advertisement

हरियाणा: यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रोफेसर ने 8 साल की बेटी का गला रेता, पेट चीरकर निकालीं आंतें, खुद भी कर ली सुसाइड

हरियाणा के हिसार में एक प्रोफेसर और उनकी 8 साल की बेटी का यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित उनके ऑफिस में शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। प्रोफेसर ने ही अपनी बेटी का गला रेता, फिर सर्जिकल ब्लेड से खुद का गला रेतकर सुसाइड कर ली।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 11, 2024 12:51 IST
Haryana- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रोफेसर ने अपनी बेटी का गला रेता (बच्ची के फेस को ब्लर किया गया है)

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां रविवार शाम को एक प्रोफेसर और उनकी 8 साल की बेटी का यूनिवर्सिटी कैंपस स्थित उनके ऑफिस में शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान संदीप गोयल (35) के रूप में हुई है, जो हिसार में लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में काम करते थे।

क्या है पूरा मामला?

गोयल और उनका परिवार यूनिवर्सिटी कैंपस में रह रहा था। पुलिस ने कहा कि मृतकों के गले रेते हुए पाए गए और उनके शव गोयल के ऑफिस से बरामद किए गए। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गोयल का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था। पुलिस ने कहा कि मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

प्रोफेसर ने ही कर दी अपनी बेटी की हत्या?

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर ने ही अपनी बेटी का गला रेता, फिर सर्जिकल ब्लेड से खुद का गला रेतकर सुसाइड कर ली। प्रोफेसर मूल रूप से नरवाना का रहने वाला था और अपनी पत्नी नीतू गोयल और इकलौती बच्ची के साथ लुवास के ही सरकारी क्वार्टर में रहता था। शाम को वह बच्ची को घुमाने की बात कहकर घर से निकला। जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो उसकी पत्नी खुद ही उसे खोजने चली गई। बाद में यूनिवर्सिटी कैंपस से दोनों के शव बरामद किए गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रोफेसर ने अपनी बेटी का पेट भी चीर दिया, जिससे उसकी आंते भी बाहर आ गईं। इस पूरी घटना में सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल किया गया था। 

(इनपुट: रोहतक से सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें: 

टीएमसी ने अर्जुन सिंह का काटा टिकट, 2019 में भाजपा से लड़ा था चुनाव, फिर तृणमूल में हुए थे शामिल

Weather Update: फिर से दस्तक देगी ठंड! इन राज्यों के लिए बारिश का अलर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement