Monday, April 29, 2024
Advertisement

मनचलों ने वीडियो एडिट कर बनाया अश्लील, ब्लैकमेल से तंग छात्रा ने सल्फास खाकर दी जान- VIDEO

हरियाणा के पानीपत में मनचलों की वजह से एक 14 वर्षीय छात्रा ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। लगातार रुपये की डिमांड के चलते छात्रा परेशान थी। मामले की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: December 19, 2023 13:07 IST
छात्रा ने सल्फास खाकर दी जान- India TV Hindi
छात्रा ने सल्फास खाकर दी जान

हरियाणा के पानीपत शहर में मनचलों की ब्लैकमेलिंग से परेशान 9वीं कक्षा की 14 वर्षीय छात्रा ने सल्फास खाकर अपनी जान दे दी। दरअसल, कुछ मनचलों ने किशोरी और उसकी नाबालिग बड़ी बहन के स्कूल आने जाने के दौरान का वीडियो बनाकर उसे एडिट कर अश्लील बना दिया, जिससे वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगे। लगातार रुपये की डिमांड के चलते छात्रा परेशान रहने लगी और उसने अपनी जान दे दी। मामले की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 305 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

रास्ते में मनचले करते थे परेशान

जानकारी देते हुए नारी तू नारायणी उत्थान समिति अध्यक्ष सविता आर्य ने बताया कि मामला पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र के जाटल रोड का है, जहां एक स्कूल में दो सगी बहनें 9वीं और 11वीं कक्षा में पढ़ती थीं। जब दोनों बहन स्कूल से आती जाती थीं, तो उन्हें रास्ते में कुछ मनचले परेशान करते थे। इतना ही नहीं मनचलों ने दोनों बहनों के आते-जाते के दौरान का वीडियो भी बना लिया और छोटी बहन के वीडियो को एडिट कर अश्लील बना दिया। इसके बाद आपराधिक प्रवृत्ति के युवकों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और रुपये की मांग करने लगे।

लड़की से और ज्यादा पैसे की कर रहे थे मांग 

आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर दो हजार रुपये भी ले चुके थे। अब वह लड़की से और ज्यादा रुपये की मांग कर रहे थे। रुपये नहीं देने पर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। लड़की लगातार परेशान रहने लगी, जिसके चलते उसने रात को सोते वक्त सल्फास खा लिया। सुबह उठकर जब वह खाना खाने लगी तो उसे उल्टियां होने लगीं। इस दौरान उसने परिजनों को आपबीती बताई। आनन-फानन में उसे मॉडल टाउन स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से पुलिस को भी सूचित किया गया। अस्पताल में पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज करके आई और देर शाम लड़की की मौत हो गई। इसके बाद से आरोपी फरार हैं। समाजसेवी सविता आर्य का कहना है कि अगर बयान लेने के बाद ही पुलिस मामले में कार्रवाई करती है, तो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होते।

- संजीत चौधरी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement