Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हरियाणा: 60 फुट गहरे बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा, 36 घंटे से बचाव अभियान जारी

हरियाणा में हिसार जिले के एक गांव में 60 फुट गहरे बोरवेल में डेढ़ साल का बच्चा गिर गया। उसे बाहर निकालने के लिए बृहस्पतिवार की देर रात तक अभियान जारी रहा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 22, 2019 11:42 IST
Borwell File Photo- India TV Hindi
Image Source : FILE Borwell File Photo

हरियाणा में हिसार जिले के एक गांव में 60 फुट गहरे बोरवेल में डेढ़ साल का बच्चा गिर गया। उसे बाहर निकालने के लिए बृहस्पतिवार की देर रात तक अभियान जारी रहा। बच्चा बुधवार को बोरवेल में गिरा था। 

अधिकारियों ने बताया कि सेना के विशेषज्ञों और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के अधिकारियों की एक टीम असैन्य और पुलिस अधिकारियों के बचाव अभियान में मदद कर रही है जो 24 घंटे से जारी है। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने बोरवेल से 20 फुट दूर इसके समानंतर बोरवेल खोदना शुरू कर दिया है। प्रशासन की योजना दोनों बोरवेल के बीच सुरंग बनाकर बच्चे को सुरक्षित निकालने की है। 

बोरवेल में नाइट विज़न कैमरा डाला गया है। इसके जरिए बच्चे की गतिविधि पर नजर रखी जा रही है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बच्चे की पहचान नदीम के तौर पर हुई है और वह कुछ दोस्तों के साथ खेल रहा था तभी अचानक से बोरवेल में गिर पड़ा। बच्चे के पिता मजदूर हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement