Friday, March 29, 2024
Advertisement

हरियाणा सरकार का तुगलकी फरमान, आज नहीं दिया फैमिली सार्टिफिकेट तो नहीं मिलेगा वेतन

हरियाणा सरकार के एक तुगलकी फरमान ने राज्‍य के हजारों कर्मचारियों की नींद उड़ा दी है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2019 13:06 IST
salary - India TV Hindi
Salary 

हरियाणा सरकार के एक तुगलकी फरमान ने राज्‍य के हजारों कर्मचारियों की नींद उड़ा दी है। हरियाणा सरकार का अपने कर्मचारियों को 29 जुलाई तक फैमली सर्टिफिकेट जमा करने का आदेश जारी किया है। आदेश पर अमल न करने पर सरकार ने वेतन नहीं जारी करने का आदेश दिया है। 

हरियाणा सरकार के एडिशनल चीफ सेकेट्री ने सभी जिलों में ये लिखित फरमान भेजा है। इस आदेश को हर जिले के ट्रेसरी कार्यालय के बाहर चिपका दिया गया है। दर असल सरकार अपने सभी कर्मचारियों के परिवारों के पहचान पत्र बनवा रही है। 

Haryana Government

Haryana Government 

बता दें कि राज्‍य सरकार कर्मचारियों और उनके परिवारों को मिलने वाली सुविधाओं की समीक्षा के लिए कर्मचारियों के परिवार का डाटा तैयार कर रही है। 

इसके लिए मई में सरकार ने सभी कॉन्‍ट्रेक्‍ट कर्मचारियों सहित सभी सरकारी कर्मचारियों से परिवार की डिटेल मांगी थी। इसके साथ ही विभिन्‍न बोर्ड, निगम और विश्‍वविद्यालयों के कर्मचारियों के परिवार की जानकारी मांग गई थी। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement