Monday, April 29, 2024
Advertisement

शर्मनाक! परिवार के सामने 4 बदमाशों ने 3 महिलाओं के साथ किया गैंगरेप; एक अन्य महिला की मौत

हरियाणा के पानीपत से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन महिलाओं के साथ उसके परिवार के सदस्यों के सामने गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 22, 2023 8:55 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पानीपत में तीन महिलाओं के साथ उसके परिवार के सदस्यों के सामने गैंगरेप किया गया। चार अनजान पुरुषों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने गुरुवार को इस अपराध की जानकारी दी। यह घटना बुधवार देर रात की है। रात के अंधेरे में चार बदमाश परिवार के घर में घुस गए। उन्होंने परिवार के लोगों को रस्सियों से बांध दिया और फिर तीन महिला श्रमिकों से गैंगरेप किया। आरोपियों के पास चाकू और अन्य धारदार हथियार थे। 

एक महिला पर किया हमला

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पैसे और आभूषण भी लूट लिए। घटना बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात 1 बजे की बताई जा रही है। हथियार के दम पर बदमाशों ने मजदूर के परिवार को बंधक बनाया। पु्लिस के मुताबिक, वहीं एक दूसरे मामले में बुधवार रात को ही एक महिला पर हमला कर दिया और उसके पति को लूट लिया। यह घटना गैंग रेप वाली जगह से करीब एक किलोमीटर दूर हुई, जिसमें महिला की मौत हो गई। 

एक ही गांव की दोनों घटनाएं 

पुलिस को दूसरी घटना में भी उन्हीं लोगों के शामिल होने का संदेह है, जो गैंग रेप में शामिल थे, क्योंकि हमलावरों ने जबरन दंपति के घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने उस व्यक्ति के पैसे और उसका मोबाइल फोन लूट लिया। पानीपत के मतलौडा पुलिस थाने के प्रभारी विजय ने कहा कि दोनों घटनाएं एक ही गांव की हैं। उन्होंने कहा कि जांच चल रही है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement