Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: पिता ने पीट-पीटकर की बेटे की हत्या, पुलिस को लगी भनक तो जलती चिता से उठाई लाश

सोनीपत के बोहला गांव में एक पिता ने अपने बेटे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पिता ने ग्रामीणों को बताया कि उसका बेटा सीढ़ियों से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि रोहित की मौत हादसा नहीं। इसके बाद पुलिस ने उसके शव के अवशेषों को जलती चिता से बाहर निकाला।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 21, 2024 19:05 IST
पुलिस ने जलती चिता से शव के अवशेष निकालवाए- India TV Hindi
पुलिस ने जलती चिता से शव के अवशेष निकालवाए

हरियाणा के सोनीपत से एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मोहाना थाना के अंतर्गत आने वाले बोहला गांव में एक पिता ने अपने बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद परिवार ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया। जब रोहित की हत्या की सूचना पुलिस को मिली, तो उसने जलती चिता से उसके शव के अवशेष निकाले और पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भिजवाया। पुलिस ने उसके पिता जय प्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ग्रामीणों को मौत की वजह गलत बताई 

पिता जय प्रकाश ने ग्रामीणों को बताया कि उसका बेटा रोहित सीढ़ियों से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से रोहित के शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया, लेकिन सोनीपत मोहाना थाना पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि रोहित की मौत हादसा नहीं, बल्कि उसके पिता जय प्रकाश ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने उसके शव के अवशेषों को जलती चिता से बाहर निकाला। इस मामले में गांव के सरपंच की शिकायत पर जयप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि, जैसे ही जय प्रकाश के पास ये सूचना पहुंची कि पुलिस गांव के श्मशान घाट पहुंची है, तो वह घर से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी

इस मामले की जानकारी देते हुए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर अशोक दहिया ने बताया कि हमें गांव बोहला से एक गुप्त सूचना मिली थी कि रोहित पुत्र जय प्रकाश की हत्या हुई है, जबकि उसके परिवार ने उसकी मौत सीढ़ियों से नीचे गिरने से बताते हुए उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया, लेकिन हमने शमशान घाट से उसके शव के अवशेष को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम कल खानपुर पीजीआई में कराया जाएगा। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि ये हत्या क्यों हुई है। जय प्रकाश की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। (रिपोर्टर - सन्नी मलिक) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement