Friday, May 17, 2024
Advertisement

नूंह के एसपी वरुण सिंगला का तबादला, नरेंद्र बिरजानिया को मिली जिले की कमान

नूंह में जहां हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं वहीं हरियाणा सरकार ने जिले के एसपी वरुण सिंगला का ट्रांसफर कर दिया है

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Niraj Kumar Updated on: August 04, 2023 15:07 IST
हिंसाग्रस्त इलाके में तैनात फोर्स- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई हिंसाग्रस्त इलाके में तैनात फोर्स

चंडीगढ़ : हरियाणा सरकार ने नूंह में हुई हिंसा के बाद वहां के एसपी वरुण सिंगला का ट्रांसफर कर दिया है। वरुण की जगह नरेंद्र बिरजानिया को नूंह की कमान सौंपी गई है। जानकारी के मुताबिक वरुण सिंगला को भिवानी का एसपी बनाया गया है। वहीं नूंह की कमान संभालनेवाले नरेंद्र बिरजानिया इससे पहले मेवात के एसपी थे।

नूंह हिंसा मामले में अबतक 93 केस दर्ज

नूंह में हुई हिंसा के बाद सरकार का एक्शन तेज हो गया है। इस मामले में अबतक 93 केस दर्ज किए गए हैं जबकि 176 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उधर सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए सरकार ने कमेटी का भी गठन किया है। बृहस्पतिवार को राज्य में हिंसा का कोई नया मामला सामने नहीं आया।

नूंह में कर्फ्यू में ढील

नूंह में बृहस्पतिवार को कर्फ्यू में ढील दी गई। नूंह के उपायुक्त प्रशांत पंवार ने कहा, ‘‘लोग सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक रोजमर्रा की जरूरी चीजें खरीद सकते हैं।’’ उन्होंने कहा कि शुक्रवार को सुबह 10 बजे से तीन घंटे के लिए कर्फ्यू में फिर से ढील दी जाएगी। नूंह और राज्य के कुछ अन्य स्थानों में पांच अगस्त तक निलंबित की गईं मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाएं बृहस्पतिवार को दोपहर एक बजे से तीन घंटे के लिए बहाल कर दी गईं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement