Friday, May 10, 2024
Advertisement

महिला और 2 बच्चे घर में मृत मिले, फंदे पर लटके पति को बचाया गया, पूरे परिवार पर FIR

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में एक शख्स पर अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है और उसके परिजनों को भी आरोपी बनाया गया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: December 08, 2023 23:00 IST
Haryana News, Haryana News Latest, Wife Murder- India TV Hindi
Image Source : FILE हरियाणा में महिला और बच्चों की मौत के मामले में पूरे परिवार पर केस दर्ज किया गया है।

कुरुक्षेत्र: हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक महिला और उसके 2 बच्चों के अपने घर में मृत पाए जाने की दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि इस घटना के बाद महिला के पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार को हुई और आरोपी शख्स ने फंदा लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की थी, लेकिन उसे बचाकर अस्पताल ले जाया गया। अस्पातल में आरोपी का इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक सुरिंदर सिंह भोरिया के मुताबिक, मृतकों की पहचान रीना, उसकी 4 साल की बेटी गुरसिफत उर्फ ​​जिया और डेढ़ साल के बेटे क्रियांश के रूप में हुई है।

आरोपी के पूरे परिवार के खिलाफ दर्ज हुआ है केस

भोरिया ने कहा कि रीना के भाई की शिकायत पर रीना के पति राकेश, ससुर, सास और परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि राकेश को उसके परिवार ने गरुवार की सुबह फंदे से लटका हुआ पाया और उसे यहां एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे करनाल के कल्पना चावला सरकारी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। शिकायत में पुलिस को बताया गया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रीना और दोनों बच्चों की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

‘राकेश फंदे पर लटका था, रीना और बच्चे बेहोश थे’

शिकायत में कहा गया है,'जब हम उनके घर पहुंचे, तो उन्हें मृत पाया। हमें यह भी पता चला कि राकेश ने आत्महत्या का प्रयास किया था।' झांसा थााने के प्रभारी प्रदीप कुमार ने कहा कि शव परिवार को सौंप दिए गए हैं और रिपोर्ट आने पर मौत का कारण साफ हो जाएगा। थाना प्रभारी ने कहा, 'राकेश के परिजनों ने दावा किया है कि गुरुवार की सुबह लगभग 7:15 बजे जब उन्होंने खिड़की से देखा, तो उन्हें राकेश फंदे से लटका हुआ दिखाई दिया, जबकि रीना और बच्चे बेहोश पड़े थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला और बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement