Friday, April 19, 2024
Advertisement

शिल्पा शेट्टी फिट इंडिया मूवमेंट के साथ आई, जनता को दिया 21 दिन फिटनेस का चैलेंज

शिल्पा शेट्टी से फिट इंडिया के साथ हाथ मिला लिया है। जिसके साथ ही अब शिल्पा शेट्टी एप (SS App) में आप पूरे 21 दिनों तक बिना कोई शुल्क दिए वजन कम करने की डाइट प्लान और एक्सरसाइज देख सकते हैं। 

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: March 26, 2020 18:55 IST
Shilpa shetty- India TV Hindi
Shilpa shetty

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक मानी जाती हैं। वह अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग है। इसके वीडियों और तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन हो गया तो शिल्पा ने इस्टाग्राम पर बताया कि आखिर उनके फैंस घर पर रहकर खुद को कैसे फिट रख सकते हैं इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी फिट इंडिया के लिए हमेशा कुछ खास  मैसेज देती हुई नजर आ जाती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इंडिया को फिट करने का अलग ही रास्ता निकाल लिया है। 

दरअसल शिल्पा शेट्टी से फिट इंडिया के साथ हाथ मिला लिया है। जिसके साथ ही अब शिल्पा शेट्टी एप (SS App) में आप पूरे 21 दिनों तक बिना कोई शुल्क दिए वजन कम करने की डाइट प्लान और एक्सरसाइज देख सकते हैं। इसके लाभ आप 21 दिन यानी लॉकडाउन में उठा सकते है। 

इस टाई-अप और शिल्पा की पहल के बारे में खेल मंत्री श्री किरेन रिजिजू ने कहा, "शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भारतीय और वैश्विक दर्शकों को मुफ्त में अपने फिटनेस कार्यक्रम का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए जो निर्णय लिया है। वह सराहनीय है।'

WHO ने शेयर किया फिटनेस टिप्स, जानें कैसे क्‍वारंटाइन के दौरान रखें खुद को फिट

रिजिजू ने आगे कहा, ' इस समय हमें हर एक को कोशिश करनी चाहिए और अपने समर्थन को अपने आस-पास के सभी लोगों तक पहुंचाना है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक फिटनेस आइकन हैं और इस कार्यक्रम का पालन करने में सभी को बहुत फायदा होगा जब हम सभी घर पर रहकर सामाजिक दूरी बनाए रखना।'

इस बारे में शिल्पा ने कहा, "इस समय में यह महत्वपूर्ण है कि हम शारीरिक और मानसिक रूप से सक्रिय रहें । मैं इसे अच्छी तरह समझती हूं। इसलिए दुनिया भर में हमारे साथियों के लिए कुछ खास करने के लिए  भारत सरकार की 'फिट इंडिया मूवमेंट' पहल और शिल्पा शेट्टी ऐप (एसएस ऐप) एक साथ लेकर आए हैं। लॉकडाउन की इस अवधि के लिए जो भारत में अभी है वह वह इस ऐप का प्रीमियम का फ्री में लाभ उठा सकते हैं।  

कोरोना के खौफ के बीच शुरू हुआ हंता वायरस का कहर, जानें इसके लक्षण

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा, 'Health is Wealth' 21 दिनों के लॉकडाउन का बेहतर अवसर आपके पास है। जिसे आप अच्थे काम करने में लगा सकते हैं। 

क्या-क्या मिलेगा ऐप में?

इस ऐप में आपको फ्री में योग, हर दिन के हिसाब से एक्सरसाइज, लोअर और अपर बॉडी के एक्सरसाइज और डाइट प्लान। 

Latest Health News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हेल्थ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement