Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

चंडीगढ़ में Coronavirus से संक्रमित तीन दिन की बच्ची की मौत, मृतकों की संख्या चार हुई

केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित तीन दिन की बच्ची की मौत हो गई। इसके साथ यहां कोविड-19 से मरने वालों की संख्या चार हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2020 8:24 IST
3-day-old baby succumbs to Covid-19 in Chandigarh, death toll rises to 4- India TV Hindi
Image Source : PTI 3-day-old baby succumbs to Covid-19 in Chandigarh, death toll rises to 4

नई दिल्ली: केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित तीन दिन की बच्ची की मौत हो गई। इसके साथ यहां कोविड-19 से मरने वालों की संख्या चार हो गई है। यहां जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक मौत के बाद बच्ची के नमूने को जांच के लिए भेजा गया था और रिपोर्ट में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

Related Stories

बुलेटिन में बताया गया कि बच्ची की मां की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। इस बीच, चंडीगढ़ में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 23 नये मामले सामने आए। इन्हें मिलाकर केंद्र शासित प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 256 हो गई है।

स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक रविवार को मिले संक्रमितों में छह साल की एक लड़की और 12 साल का एक लड़का शामिल है। अधिकतर मामले सबसे अधिक प्रभावित बापूधाम कॉलोनी से आए हैं।

वहीं रविवार को छह महीने की एक बच्ची सहित सात लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है। चंडीगढ़ में अब तक 186 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement