Friday, March 29, 2024
Advertisement

असम में तेजी से पैर पसार रहा Coronavirus, कुल मामलों की संख्या 400 के करीब

असम में कल कोरोना वायरस के 46 नये मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 392 हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2020 8:02 IST
46 new COVID-19 cases in Assam, tally rises to 392- India TV Hindi
Image Source : PTI 46 new COVID-19 cases in Assam, tally rises to 392

नई दिल्ली: असम में कल कोरोना वायरस के 46 नये मामले सामने आए जिसके बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 392 हो गई। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने यह जानकारी दी। सरूसजई पृथक-वास केंद्र से शाम को संक्रमण के आठ मामलों की जानकारी मिली।

Related Stories

इसके अलावा तेजपुर पृथक-वास केंद्र से चार और जोरहाट से दो मामले प्रकाश में आए। सरमा ने बताया कि कामरूप और होजाइ से पांच-पांच, कामरूप मेट्रो से दो, नौगांव और पूर्वी कार्बी आंगलांग से एक-एक मामला सामने आया।

सरमा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “राज्य में पिछले कुछ दिनों में संक्रमण के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि देखी गई लेकिन इनमें से नब्बे प्रतिशत मामले पृथक-वास केंद्रों से हैं।”

उन्होंने कहा, “यदि हमने पृथक-वास में रखने की नीति का पालन नहीं किया होता तो संक्रमण सामुदायिक स्तर पर फैल जाता।”

कोविड-19 के कुल 392 मामलों में से 328 मरीजों का उपचार किया जा रहा है, 57 उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं, चार व्यक्तियों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है और तीन राज्य से बाहर चले गए हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement