Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अहमद पटेल को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- यह एक दुखद दिन

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि यह एक दुखद दिन है। अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे। वे बेहद खराब समय में कांग्रेस पार्टी के साथ खड़े रहे और हमेशा पार्टी को मजबूत करने का काम किया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 25, 2020 8:09 IST
ahmed patel passes away rahul gandhi says its a sad day । अहमद पटेल को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि- India TV Hindi
Image Source : FILE अहमद पटेल को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, बोले- यह एक दुखद दिन

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार को तड़के निधन हो गया। 71 वर्षीय पटेल के पुत्र फैजल ने अपने पिता के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि पटेल ने तड़के करीब तीन बज कर 30 मिनट पर अंतिम श्वांस ली।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित विभिन्न नेताओं ने पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "यह एक दुखद दिन है। अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे। वे बेहद खराब समय में कांग्रेस पार्टी के साथ खड़े रहे और हमेशा पार्टी को मजबूत करने का काम किया। वो कांग्रेस पार्टी के लिए एक जबरदस्त संपत्ति थे। हम उन्हें मिस करेंगे। फैसल, मुमताज और परिवार को मेरा प्यार और संवेदना।"

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित पटेल पिछले करीब एक माह से गुरूग्राम के अस्पताल में भर्ती थे और उनके स्वास्थ्य संबंधी जटिलताएं बढ़ गई थीं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के विश्वस्त सहयोगियों में से एक पटेल उनके राजनीतिक सलाहकार थे। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रहे पटेल पार्टी के संकटमोचक के रूप में भी जाने जाते थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement