Friday, March 29, 2024
Advertisement

एयर इंडिया का सर्वर डाउन, दुनिया भर में हजारों यात्री एयरपोर्ट पर फंसे

सर्वर डाउन होने की वजह से न तो चेक इन हो पा रहा है और न ही यात्री बोर्डिंग पास निकाल पा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2019 9:13 IST
एयर इंडिया का सर्वर डाउन, दुनिया भर में हजारों यात्री एयरपोर्ट पर फंसे- India TV Hindi
Image Source : PTI एयर इंडिया का सर्वर डाउन, दुनिया भर में हजारों यात्री एयरपोर्ट पर फंसे

नई दिल्ली: एयर इंडिया का सर्वर डाउन होने से शनिवार को यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इस वजह से भारत के साथ-साथ विदेशों में भी एयर इंडिया की फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के साथ-साथ देश के सभी एयरपोर्ट पर यात्री फंसे हुए हैं। सर्वर डाउन होने की वजह से न तो चेक इन हो पा रहा है और न ही यात्री बोर्डिंग पास निकाल पा रहे हैं। दरअसल, एयरलाइन का SITA सर्वर भारत समेत विदेशों में तड़के 3.30 बजे से डाउन है।

Related Stories

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट यात्रियों की भीड़ हो गई थी। इस बीच, एयर इंडिया ने बयान जारी कर कहा था कि उनकी टेक्निकल टीम दिक्कत दूर करने की कोशिश कर रही है।

एयर इंडिया ने सर्वर डाउन होने के बाद यात्रियों को हो रही परेशानी देखते हुए बयान जारी कर बताया कि SITA सर्वर डाउन होने की वजह से फ्लाइट्स प्रभावित हुईं। उन्होंने खेद जताते हुए कहा कि उनकी तकनीकी टीम इसपर काम कर रही है और जल्द से जल्द इसे ठीक कर लिया जाएगा। 

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को एयर इंडिया के विमान में आग भी लग गई थी। हालांकि, समय रहते किसी बड़े हादसे को टाल दिया गया था। तब एयर इंडिया के बोइंग 777 विमान में अचानक आग लग गई। यह आग मरम्मत के दौरान लगी थी। उस वक्त विमान में कोई यात्री मौजूद नहीं था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement