Thursday, February 22, 2024
Advertisement

Amit Shah की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अभी कुछ दिन home isolation में रहेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो अगस्त को को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 14, 2020 17:34 IST
Amit Shah Corona negative । Amit Shah की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अभी कुछ दिन home isolation में रहें- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) Amit Shah की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अभी कुछ दिन home isolation में रहेंगे

नई दिल्ली. गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद् ट्वीट कर दी। अमित शाह ने कहा, "आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूँगा।"

पढ़ें- जेल में 224 कैदी मिले कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूँ।आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो अगस्त को को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए थे। वह इस महामारी की चपेट में आने वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल के पहले मंत्री हैं।

अमित शाह के बाद केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अर्जुन मेघवाल भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। 51 साल के धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। धर्मेंद्र प्रधान ने कहा था कि कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद मैंने जांच कराई। रिपोर्ट सकारात्मक आयी। चिकित्सकों के परामर्श पर मैं अस्पताल में भर्ती हुआ हूं और मैं स्वस्थ हूं। बता दें कि अबतक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैय्या और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित जैसे बड़े नाम भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement