1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पहले हवलदार को मारी गोली, फिर सेना के जवान ने की आत्महत्या

पहले हवलदार को मारी गोली, फिर सेना के जवान ने की आत्महत्या

चेन्नई के पल्लावरम बैरक में सेना के एक जवान ने एक हवलदार की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली।

Bhasha Bhasha
Published on: August 27, 2019 22:14 IST
Representative Image- India TV Hindi
Representative Image

चेन्नई: चेन्नई के पल्लावरम बैरक में सेना के एक जवान ने एक हवलदार की कथित तौर पर गोली मार कर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। इस घटना के कुछ घंटे पहले ही हवलदार ने आरोपी को ‘‘ड्यूटी के दौरान सुस्त रवैया’’ अपनाने के लिए ‘‘दंडित’’ किया था। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार देर रात करीब तीन बजे हुयी। दोनों लोगों को सैन्य अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत लाया गया घोषित कर दिया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि हमें संदेह है कि हवलदार द्वारा दंडित किए जाने के कारण जवान भावनात्मक रूप से आहत हो गया था। 

पुलिस के अनुसार हवलदार की पहचान उत्तराखंड निवासी प्रवीण कुमार जोशी (39) तथा जवान जगसीर के रूप में हुयी है। रक्षा अधिकारियों ने घटना के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की और कहा कि इसकी जांच की जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X