Thursday, April 18, 2024
Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी का पाकिस्तानी पीएम इमरान खान पर हमला, कहा- अपने देश की चिंता करो

AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इमरान खान पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान को भारत के मुसलमानों की फिक्र नहीं, बल्कि अपना देश संभालना चाहिए और सिखों के गुरुद्वारे पर हो रहे हमले को रोकना चाहिए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 05, 2020 7:53 IST
असदुद्दीन ओवैसी का पाकिस्तानी पीएम इमरान खान पर हमला- India TV Hindi
असदुद्दीन ओवैसी का पाकिस्तानी पीएम इमरान खान पर हमला

हैदराबाद: आपको याद होगा कि हाल ही में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बांग्‍लादेश के व‍िडियो को उत्तर प्रदेश का बताते हुए ट्वीट किया था, जिसके बाद यूपी पुलिस ने उस वीडियो की पोल खोल दी और इमरान खान को वीडियो डिलीट करना पड़ा। अब इस मामले में AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इमरान खान पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि इमरान खान को भारत के मुसलमानों की फिक्र नहीं, बल्कि अपना देश संभालना चाहिए और सिखों के गुरुद्वारे पर हो रहे हमले को रोकना चाहिए।

तेलंगाना के संगारेड्डी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ‘हमें भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है और आगे भी रहेगा।’ उन्होंने कहा कि “पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री आप हिंदुस्‍तान की फिक्र करना छोड़ दो, हमारे लिए अल्‍लाह ही काफी है। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान बांग्‍लादेश के विडियो डालकर कहा कि ये हिंदुस्‍तान का विडियो है। मिस्‍टर इमरान खान आप अपने देश की चिंता करें, हमारी नहीं। हमने जिन्‍ना के गलत सिद्धांत को खारिज कर दिया था।”

इतना ही नहीं इमरान खान को भारत में दखल ना देने की नसीहत के साथ ही AIMIM चीफ ने आगे कहा कि 'हमें भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है और आगे भी यह रहेगा। कोई भी ताकत हमारी भारतीयता और हमारी धार्मिक पहचान को नहीं ले सकती है। क्‍योंकि, भारतीय संविधान हमें इसकी गारंटी देता है।' ओवैसी ने कहा कि इमरान खान, पाकिस्तान में सिखों के गुरुद्वारे पर हो रहे हमले को रोकें, गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर पत्‍थरबाजी करने वाले लोगों पर कार्रवाई करें और भारत के मुसलमानों की फिक्र न करें।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement