Friday, April 26, 2024
Advertisement

बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड: कोर्ट ने तौसीफ और अजरू को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड में आज पुलिस ने तौसीफ और अजरू (जिसने हथियार दिया था) को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2020 16:57 IST
Ballabhgarh Nikita murder case: Tausif and Azru sent to 14 day judicial custody- India TV Hindi
Image Source : KUMAR SONU Ballabhgarh Nikita murder case: Tausif and Azru sent to 14 day judicial custody

फरीदाबाद: बल्लभगढ़ निकिता हत्याकांड में आज पुलिस ने तौसीफ और अजरू (जिसने हथियार दिया था) को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इन दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जबकि तौसीफ़ के दोस्त रेहान को (जो घटना वाले दिन कार चला रहा था) कल पेश किया जाएगा। उसकी रिमांड कल यानि शुक्रवार को खत्म हो रही है। इसके साथ ही आरोपी तौसीफ की जेल बदलने की एप्लीकेशन को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया है।

निकिता तोमर हत्याकांड में एसआईटी ने जांच शुरू की 

निकिता तोमर हत्याकांड की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मामले की जांच शुरू कर दी है। निकिता हत्याकांड को लेकर बल्लभगढ़ में हुए प्रदर्शन के बाद हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर नीत सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित करने का आदेश दिया था। इस बीच, केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने भी बुधवार को निकिता के परिजनों से मुलाकात की थी। उन्होंने पत्रकारों से कहा था, ‘‘ फरीदाबाद की बेटी निकिता की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में पीडि़त परिवार को पूरा न्याय मिलेगा।’’ 

उल्लेखनीय है कि अग्रवाल कॉलेज की छात्रा निकिता की एक युवक ने हत्या कर दी थी। इसबीच, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की मांग को लेकर बल्लभगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज के बाहर प्रदर्शन किया था। वहीं, एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया था। 

READ: एक शख्स ने व्यक्ति पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां फिर उसकी फोटो खिचकर हुआ फरार

READ: यहां जल्द निकलने वाली हैं सरकारी नौकरियां, कर लें तैयारी

READ: सरकारी नौकरी पाने का एक और मौका, अभी करें आप्लाई

READ: ताबड़तोड़ बमबारी में 50 से अधिक लोगों की मौत, जानें कहां हुई यह कार्यवाही

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement