Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिहार: सिरफिरे आशिक ने 2 बहनों को जिंदा जलाया, 1 की मौत

IANS IANS
Published on: April 19, 2017 15:44 IST
Burnt Alive- India TV Hindi
Burnt Alive

बेतिया: बिहार में पश्चिमी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक द्वारा एकतरफा प्रेम में दो बहनों को जिंदा जला देने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना में एक लड़की की मौत हो गई, जबकि एक अन्य लड़की पूरी तरह झुलस गई है। पुलिस के अनुसार, पोखरभिंड गांव निवासी रामप्रवेश की दो पुत्रियां ममता (20) और दीपमाला कुमारी उर्फ समता (15) पास के ही एक जूडो कराटे प्रशिक्षक नवनीत शर्मा से जूडो-कराटे सीखने जाती थीं। इसी दौरान वह ममता को चाहने लगा। उसने लड़की से प्यार का इजहार भी किया, लेकिन उसने इनकार कर दिया।(भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी)

आरोप है कि इस घटना से नाराज नवनीत ने मंगलवार रात रामप्रवेश मिश्रा के घर के बाहर से जिस कमरे में दोनों बहनें सो रहीं थीं, उसकी खिड़की से पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। आग जल्द ही दोनों बहनों को अपनी चपेट में ले लिया।

मुफस्सिल के थाना प्रभारी जितेंद्र प्रसाद ने बुधवार को बताया कि ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया तथा दोनों घायल बहनों को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान दीपमाला की मौत हो गई, जबकि ममता की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी ने कहा कि घटना के बाद से आरोपी नवनीत फरार है, और पुलिस नवनीत के पिता रूदल शर्मा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ममता के परिजनों का आरोप है कि इसके पूर्व फरवरी महीने में भी नवनीत ने ममता को अगवा कर लिया था और उसके साथ मारपीट की थी, जिसकी प्राथमिकी मुफस्सिल थाने में दर्ज कराई गई थी, परंतु पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की थी।

ये भी पढ़ें: कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए रिकॉर्ड आवेदन, जानिए कितना खर्च आता है इस यात्रा में

इस गांव में शादी से पहले संबंध बनाना है जरूरी, तभी होती है शादी!

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement