Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: नादिया में BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हाल ही में TMC छोड़ भाजपा में हुए थे शामिल

लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां नादिया के चकदाह इलाके में BJP कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 25, 2019 10:44 IST
Representational Image- India TV Hindi
Representational Image

कोलकाता: लोकसभा चुनाव के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। यहां नादिया के चकदाह इलाके में BJP कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक बीजेपी कार्यकर्ता संतु घोष की गोली मारकर हत्या की गई है, वह हाल ही में TMC छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। संतु घोष की हत्या से नाराज BJP कार्यकर्ताओं ने शनिवार सुबह को ट्रेनें रोकीं।

वारदात को शुक्रवार रात को अंजाम दिया गया। जिसके बाद संतु घोष को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी और डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। BJP ने हत्या का आरोप TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया है। बता दें कि BJP पर भी कई बार TMC कार्यकर्ताओं पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगा चुकी है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले कई सालों से बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के मामले सामने आते रहे हैं और बार-बार BJP उन हत्याओं का आरोप TMC कार्यकर्ताओं पर लगाती रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement