Friday, April 19, 2024
Advertisement

साल 2018 में मोदी सरकार लाएगी नौकरियों की बहार, इस साल 70 लाख नई नौ‍करियां मिलेगी

वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने अपने बजट भाषण में देश के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि साल 2018 में विभिन्‍न क्षेत्रों में 70 लाख नई नौकरियां देने का प्रयास भारत सरकार करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 01, 2018 12:22 IST
Budget-2018-Modi-Government-to-provide-70-lakh-new-jobs- India TV Hindi
साल 2018 में मोदी सरकार लाएगी नौकरियों की बहार, इस साल 70 लाख नई नौ‍करियां मिलेगी

आम बजट 2018:  मोदी सरकार साल 2018 में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ा ऐलान किया है और साल 2018 में कम से कम 70 लाख युवाओं के लिए नौकरी देने का वादा किया है। मोदी सरकार के पांचवें पूर्ण आम बजट में वित्‍तमंत्री अरुण जेटली ने नौकरी के क्षेत्र में बड़ी घोषणा करते हुए साल 2018 में 70 लाख नई नौकरी देने का वादा किया है।

बजट में बेरोजगार युवाओं के लिए बंपर घोषणा: वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने अपने बजट भाषण में देश के बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि साल 2018 में विभिन्‍न क्षेत्रों में 70 लाख नई नौकरियां देने का प्रयास भारत सरकार करेगी।

70 लाख नई नौकरियां इस बात के चलते मोदी सरकार को पहुंचा सकती है बड़ा फायदा

गौरतलब है कि मोदी सरकार के पिछले 4 साल के कार्यकाल में जॉब ग्रोथ को लेकर सवाल उठ रहे थे और इसको आने वाले लोकसभा चुनाव में विपक्ष बड़ा मुद़दा भी बना सकता था और युवाओं में भी नाराजगी देखी जा रही थी,लेकिन इस बड़ी घोषणा के बाद मोदी सरकार को बड़ा फायदा हो सकता है और यूथ का जबरदस्‍त समर्थन इस सरकार को मिल सकता है।

24 नए मेडिकल कॉलेज भी खोले जाएंगे : मोदी सरकार देश में 24 नए मेडिकल कॉलेज खोलने का ऐलान भी किया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement