Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जरूरत पड़ने पर किसानों को बांटें शराब, कांग्रेस नेता का बयान, देखिए वीडियो

विद्यारानी ने हरियाणा के जींद जिले के नरवाना इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग में जरूरत पड़े तो किसानों को शराब बांटे क्योंकि ये कांग्रेस को फिर से जिंदा करने का सबसे अच्छा मौका है। इस दौरान विद्या ने कबूला कि पिछले चुनाव में हार के बाद कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो गया था लेकिन इस आंदोलन से पार्टी को जिंदा करने का मौका है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2021 13:19 IST

जींद. दिल्ली बॉर्डर पर किसानों ने कब्जा जमा रखा है। विभिन्न राजनीतिक दल इस आंदोलन के जरिए ऑक्सीजन तलाश रहे हैं। आंदोलन चलता रहे इसके लिए सियासी लोग पर्दे के पीछे से तमाम हथकंडे अपना रहे हैं। इस सबके बीच हरियाणा की एक कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से किसानों को शराब बांटने की बात कह रही हैं। कांग्रेस नेता का नाम विद्या रानी है।

पढ़ें- विकास दुबे स्टाइल में एक और एनकाउंटर! मारा गया शूटर गिरधारी विश्वकर्मा

पढ़ें- बदल जाएगी दिल्ली मेट्रो! DMRC ने बनाया कैशलैस और टच फ्री करने का प्लान

विद्यारानी ने हरियाणा के जींद जिले के नरवाना इलाके में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग में जरूरत पड़े तो किसानों को शराब बांटे क्योंकि ये कांग्रेस को फिर से जिंदा करने का सबसे अच्छा मौका है। इस दौरान विद्या ने कबूला कि पिछले चुनाव में हार के बाद कांग्रेस का अस्तित्व खत्म हो गया था लेकिन इस आंदोलन से पार्टी को जिंदा करने का मौका है। विद्या ने कबूला कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस आंदोलन के लिए अनाज से लेकर सब्जियां तक दान दीं ताकि ये किसी तरह ये चलता रहा।

पढ़ें- Pradhan Mantri Awas Yojana: इस राज्य में एक लाख परिवारों को मिलने जा रही है गुड न्यूज
पढ़ें- Toolkit मामला: दिशा रवि के बाद अब निकिता जैकब और शांतनु की तलाश, गैर जमानती वारंट जारी

वीडियो में कांग्रेस नेता विद्यारानी कहती दिख रही हैं, "जैसे-जैसे सारे गांव कंट्रोल हो जाएंगे, सभी गांवों का कंट्रोल हो जाएगा। सभी गांवों का सर्वे हो जाएगा, हम प्रचार कर चुके होंगे। उसके बाद हम जींद में पदयात्रा करेंगे, पदयात्रा एक विशाल समूह के रूप में उभरेगी और हमारी कांग्रेस पार्टी को एक नई दिशा मिलेगी, नया बल मिलेगा। हमारी पार्टी एक नए तरीके से जन्म लेगी क्योंकि इसबार जब हम हारे हैं तो हमारे अस्तित्व खत्म हो चुका था। ये आंदोलन जो हमे मिला है न, ये 26 तारीख को खत्म हो चुका था लेकिन किसी न किसी तरह किसान के इरादे मजबूत थे ये दोबारा से खड़ा हुआ और इतनी मजबूती से खड़ा हुआ कि अब इसको हमें चलाना है। मैं तो यही कहूंगी कि हर साथी कि जितनी भी हिम्मत है, चाहे वो पैसे, रुपये, दान कर सकता है, सब्जियों से दान कर सकता है, घी का दान कर सकता है, जैसे शराब का भी कर सकते हैं। जिसका जो भी सहयोग बन सकता है करे, इस आंदोलन को बढ़ाए। इस आंदोलन का फर्क सिर्फ किसान का नहीं है, इसका फर्क सब पर बढ़ेगा।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement