Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Coronavirus LIVE Updates: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के 158 नये मामले

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 23, 2020 8:46 IST
Coronavirus LIVE Updates- India TV Hindi
Image Source : PTI Coronavirus LIVE Updates

दिनभर देश-दुनिया से जुड़ी सभी तरह की खबरों के लिए आप बने रहिए इंडिया टीवी न्यूज के साथ। इंडिया टीवी यहां आपको सभी ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप हर पल अपडेट रहें। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। 

इन दिनों पूरी दुनिया वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बहुत परेशान है। दुनियाभर में अभी तक कुल 81 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जबकि 4.5 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं  लगभग 41 लाख लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। कोरोना संकट में योग गुरु स्वामी रामदेव रोजाना इंडिया इंडिया के विशेष कार्यक्रम में योग के बारे में बता रहे हैं। जिससे आप कोरोना संकट के समय अपने आपको स्वस्थ रख सकते हैं।

कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों और ताजातरीन अपडेट्स के बारे में जानने के लिए हमारे साथ बने रहें: 

Latest India News

Coronavirus Unlock 1 Breaking News June 20

Auto Refresh
Refresh
  • 2:40 PM (IST) Posted by Sailesh

    जम्मू-कश्मीर में कोविड-19 के तीन और मरीजों की मौत के बाद इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 78 हो गई।

  • 12:59 PM (IST) Posted by Sailesh

    बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर और वनडे टीम के कप्तान तमीम इकबाल के बड़े भाई नफीस इकबाल कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।

  • 12:58 PM (IST) Posted by Sailesh

    दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली सरकार घर में पृथक-वास का कार्यक्रम ‘‘रद्द करने’’ के उपराज्यपाल के आदेश का डीडीएमए की बैठक में विरोध करेगी।

  • 11:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 158 नये मामले सामने आए। इससे राज्य में इस घातक वायरस से संक्रमित होने वालों की कुल संख्या 14,314 हो गयी है।

  • 10:24 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 14,516 नए मामले सामने आने के बाद भारत में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 3,95,048 हुई, वहीं 375 और लोगों की मौत हो जाने के कारण मृतक संख्या बढ़कर 12,948 हो गई।

  • 10:24 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में कोविड-19 से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में पिछले 24 घंटे के दौरान इस महामारी के 42 नये मामले मिले हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल तादाद 4,246 से बढ़कर 4,288 हो गयी है।

  • 7:53 AM (IST) Posted by Sailesh

    राष्ट्रीय राजधानी में पहली बार एक ही दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 3,000 से अधिक मामले सामने आए हैं, जिसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 53 हजार के पार चली गई। 

  • 7:52 AM (IST) Posted by Sailesh

    छत्तीसगढ़ में 70 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 2018 हो गई है।

  • 7:52 AM (IST) Posted by Sailesh

    महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोरोना वायरस के 3,827 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,24,331 हो गई। 

  • 7:51 AM (IST) Posted by Sailesh

    झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 42 नये मामले पाये जाने के बाद राज्य में इससे संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1961 हो गयी जबकि प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स शुक्रवार को एक कोविड-19 का एक मरीज मिला।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement