1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Quarantine के लिए दिए गए फ्लैट में अधिकारी के बेटे ने यारों संग की 'दारू पार्टी'

Quarantine के लिए दिए गए फ्लैट में अधिकारी के बेटे ने यारों संग की 'दारू पार्टी'

अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने मीडिया को बताया कि ये काफी हैरानी की बात है कि एक और तो पंजाब सरकार करोना के नाम पर सख्ती करने की बात कर रही है वहीं दूसरी ओर उनके अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए जो फ्लैट दिए गए हैं उसमें उन अधिकारियों के बेटे आकर खुलेआम शराब पार्टी कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर जब इंडिया टीवी की टीम मोहाली के डीसी की PA सुनीता शर्मा का वर्जन लेने के लिए पहुंचे तो वो अपने दफ्तर से नदारद दिखाई दी।

Puneet Pareenja Puneet Pareenja @puneetpareenja
Updated on: April 12, 2021 15:45 IST
Daaru Party in Quarantine Flats provided to officers in Mohali Punjab Quarantine के लिए दिए गए फ्लैट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Quarantine के लिए दिए गए फ्लैट में अधिकारी के बेटे ने यारों संग की 'दारू पार्टी'

मोहाली. एक तरफ देश कोरोना से जंग लड़ रहा है, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला सामने आया है पंजाब के मोहाली से, जहां  सीनियर अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए दिए गए फ्लैट्स में से एक फ्लैट में एक अधिकारी का बेटा अपने यारों के साथ दारू पार्टी करता मिला। मामला मोहाली के सेक्टर 88 का है, जहां GMADA के पूरब अपार्टमेंट में पंजाब सरकार की और से करीब 25 फ्लैट्स स्थानीय प्रशासनिक सीनियर अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए दिए गए हैं। दरअसल फ्रंटलाइन पर काम कर रहे कुछ अधिकारी अगर अपने घर नहीं जाना चाह रहे और अपने परिवार से अलग रहने के लिए कहीं और रहना चाहते हैं तो उन्हें पंजाब के मोहाली प्रशासन के द्वारा के द्वारा रहने के लिए GMADA के फ्लैट दिए गए हैं, जहां पर ये अधिकारी क्वॉरेंटाइन में रह सकते हैं ताकि वो अपने परिवार से दूरी बनाए रखें।

लेकिन मोहाली के डीसी गिरीश दयालन की PA सुनीता शर्मा को अलॉट किए गए फ्लैट में शनिवार रात उनके बेटे ने अपने दोस्तों के साथ जमकर शराब पार्टी की और तेज आवाज में म्यूजिक बजाया। जिसकी वजह से अपार्टमेंट में रहने वाले अन्य फ्लैटों के लोग परेशान हो गए और सुबह आखिरकार उन्होंने पुलिस बुला ली और जब फ्लैट में जाकर देखा तो वहां पर महिला अधिकारी का बेटा अपने दोस्तों के साथ नशे की हालत में दिखाई दिया। फ्लैट में रहने वाले लोगों ने कुछ वीडियो भी जारी किए और एक वीडियो में जब आरडब्लूए से जुड़े अपार्टमेंट के लोग महिला अधिकारी से फोन पर शिकायत कर रहे थे तो महिला अधिकारी उनसे माफी मांगती हुई सुनाई दी। 

अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों ने मीडिया को बताया कि ये काफी हैरानी की बात है कि एक और तो पंजाब सरकार करोना के नाम पर सख्ती करने की बात कर रही है वहीं दूसरी ओर उनके अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए जो फ्लैट दिए गए हैं उसमें उन अधिकारियों के बेटे आकर खुलेआम शराब पार्टी कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर जब इंडिया टीवी की टीम मोहाली के डीसी की PA सुनीता शर्मा का वर्जन लेने के लिए पहुंचे तो वो अपने दफ्तर से नदारद दिखाई दी। हालांकि उनके विभाग के अन्य अफसर अब जांच की बात कह रहे हैं। मोहाली की एडीसी आशिका जैन ने कहा कि अधिकारियों को क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए जो फ्लैट दिए गए हैं उसमें ये फ्लैट शामिल था या नहीं इसकी जांच करवाई जा रही है और पूरा मामला विभाग के पास पहुंच चुका है और तमाम तथ्यों की जांच जारी है। 

वहीं इस पूरे मामले पर मोहाली पुलिस अपनी साथी महिला अधिकारी का बचाव करते हुए दिखाई दी। मोहाली सिटी एसपी हरविंदर विर्क ने माना कि सुनीता शर्मा जोकि मोहाली डीसी की PA हैं उन्हें ये फ्लैट क्वॉरेंटाइन के लिए अलॉट था और अलॉट किए गए फ्लैट में उनका बेटा अपने कुछ दोस्तों के साथ था। हालांकि एसपी साहब महिला अधिकारी का बचाव करते हुए कहने लगे कि क्वॉरेंटाइन के लिए अलॉट किए गए फ्लैट में अधिकारी के परिवार का अन्य सदस्य भी जा सकता है और अगर वो शराब पी रहा था तो अपने घर के अंदर ही पी रहा था और फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है। 

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021