Friday, April 26, 2024
Advertisement

जेएनयू हिंसा में छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष पर भी संदेह: दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस ने JNU में हुई हिंसा मामले में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि लेफ्ट के चार संगठन रजिस्ट्रेशन के खिलाफ थे। इन संगठनों से जुड़े कुछ छात्रों ने रजिस्ट्रेशन को रोकने के लिए छात्रों को धमकाया और 4 छात्रों को पीटा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 10, 2020 17:27 IST
Delhi Police JNU Violence Press Conference- India TV Hindi
Delhi Police JNU Violence Press Conference

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने  JNU में हुई हिंसा मामले में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष, चुन चुन कुमार, पंकज मिश्रा, वास्कर विजय, सुचेता तालुकर, प्रियरंजन, दोलन समनर, योगेंद्र और विकास पटेल के इस हिंसा में शामिल होने का शक है। पुलिस ने बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत कुछ लोगों ने पांच जनवरी को पेरियार छात्रावास में छात्रों पर हमला किया। उन्होनें बताया कि जेएनयू के पेरियार छात्रावास में कुछ खास कमरों को निशाना बनाया गया। दिल्ली पुलिस ने अबतक हुई जांच के बारे में इसकी जानकारी दी है। दिल्ली पुलिस ने यह भी बताया कि जांच अभी भी जारी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि चार संगठन से जुड़े कुछ छात्रों ने रजिस्ट्रेशन को रोकने के लिए छात्रों को धमकाया और 4 छात्रों को पीटा गया। रजिस्ट्रेशन को रोकने के लिए सर्वर बंद किया गया। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि पांच जनवरी को सुबह साढ़े ग्यारह बजे चार छात्र रजिस्ट्रेशन के लिए बेंच पर बैठे थे उनसे मारपीट की गई। दोपहर तीन पैंतालीस पर पेरियार हॉस्टल पर अटैक किया। जिसके बाद वहां पुलिस पहुंची। जेएनयू में साबरमती पर पीस मीटिंग हुई लेकिन अचानक से एक ग्रुप वहां आया उनके सबके चेहरे ढके हुए थे। उन्होनें छात्रों के साथ मारपीट की और तोड़फोड़ की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement