Thursday, April 25, 2024
Advertisement

किसानों को ​तीनों कानूनों पर चर्चा करनी चाहिए, कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं: नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि किसान नेताओं को ​तीनों कानूनों पर चर्चा करनी चाहिए, हमारे कृषि मंत्री इसके लिए तैयार हैं। गडकरी ने कहा कि कुछ तत्व ऐसे हैं जो इस आंदोलन का फायदा लेकर किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 15, 2020 10:47 IST
किसानों को ​तीनों कानूनों पर चर्चा करनी चाहिए, कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं: नितिन गडकरी- India TV Hindi
Image Source : PTI किसानों को ​तीनों कानूनों पर चर्चा करनी चाहिए, कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं: नितिन गडकरी

नई दिल्ली: दिल्ली के बॉर्डर पर जारी किसान के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि किसान नेताओं को ​तीनों कानूनों पर चर्चा करनी चाहिए, हमारे कृषि मंत्री इसके लिए तैयार हैं। गडकरी ने इस बात पर जोर दिया कि कुछ तत्व ऐसे हैं जो इस आंदोलन का फायदा लेकर किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। नितिन गडकरी ने कहा कि हमारी सरकार गांव, गरीब, मज़दूर, किसान के हितों के ​लिए समर्पित है, जो भी नए सुझाव वो (किसान) देंगे उसे स्वीकारने के लिए तैयार है। हमारी सरकार में किसानों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राजनीतिक नेताओं का राजनीति करने का अधिकार है लेकिन जो सही बात है वो हमें राजनीतिक पार्टियां बताएं, किसान संगठन या किसान बताएं.. हम वो बदलाव करने के लिए तैयार हैं। इस विषय को सब राजनीति से दूर रखेंगे तो किसानों की भलाई होगी। 

वहीं अन्ना हजारे के किसान आंदोलन से जुड़ने को लेकर पूछे गए एक सवाल  के जवाब में गडकरी ने कहा- 'मुझे नहीं लगता कि अन्ना हज़ारे जुडेंगे, क्योंकि हमने किसानों का कोई अहित नहीं किया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement