Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महंगाई की ऐसी पड़ी मार, दूल्हे के दोस्तों ने गिफ्ट में दिया पांच लीटर पेट्रोल

दूसरी शादी में भी दोस्तों ने दो बोतलों में पेट्रोल भरकर नए जोड़े को गिफ्ट किया। एक एक बोतल पेट्रोल अपने हाथ में लिए दूल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखे। गिफ्ट देने के बाद दोस्तों ने इस मौके को यादगार बनाने के लिए तस्वीरें भी खिंचवाईं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 18, 2018 10:02 IST
महंगाई की ऐसी पड़ी मार, दूल्हे के दोस्तों ने गिफ्ट में दिया पांच लीटर पेट्रोल- India TV Hindi
महंगाई की ऐसी पड़ी मार, दूल्हे के दोस्तों ने गिफ्ट में दिया पांच लीटर पेट्रोल

नई दिल्ली: आज एक बार फिर पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ गए हैं। दिल्ली में पेट्रोल 82 रुपये के करीब तो मुंबई में 90 रुपये के करीब पहुंच गया है एक लीटर पेट्रोल का दाम। पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का असर अब शादी समारोह में भी दिखने लगा है। नौबत यहां तक आ गई कि लोग केन और बोतल में पेट्रोल भरकर नए जोड़े को गिफ्ट देने लगे हैं। सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा कि क्या पेट्रोल-डीजल भी कोई शादियों में गिफ्ट दे सकता है लेकिन ये सच है।

मामला तमिलनाडु के कुडुलोर इलाके के दो शादी समारोह की हैं। पहली शादी में समारोह के दौरान नवदम्पत्ति मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे। इसी बीच दूल्हे के कुछ दोस्त भी स्टेज पर पहुंच जाते हैं और नवदम्पत्ति को पांच लीटर पेट्रोल गिफ्ट देते है। गिफ्ट में मिले पांच लीटर पेट्रोल को दम्पत्ति ने स्वीकार भी कर लिया। ये सब देख वहां मौजूद लोग ठहाके लगाने लगे।

वहीं दूसरी शादी में भी दोस्तों ने दो बोतलों में पेट्रोल भरकर नए जोड़े को गिफ्ट किया। एक एक बोतल पेट्रोल अपने हाथ में लिए दूल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखे। गिफ्ट देने के बाद दोस्तों ने इस मौके को यादगार बनाने के लिए तस्वीरें भी खिंचवाईं।

दूल्हे के दोस्तों का कहना है कि पेट्रोल इतना महंगा हो गया है कि इसे शादियों में गिप्ट के तौर पर देने की जरूरत महसूस होने लगी है। बता दें कि तमिलनाडु में पेट्रोल की कीमत 85 रुपए प्रति लीटर को पार कर गई है। शादी समारोह में गिफ्ट के तौर पर पेट्रोल देने से ये संदेश साफ है कि लोग महंगाई से कितने परेशान हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement