Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने से सरकार ने किया इनकार, खबरों को बताया गलत

कैबिनेट सचिव राजीव गाबा ने सोमवार को कहा कि सरकार का लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Updated on: March 30, 2020 9:41 IST
Government refuses to extend the lockdown period- India TV Hindi
Government refuses to extend the lockdown period

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्‍या में लगातार वृद्धि के मद्देनजर देश में लागू लॉगडाउन की अवधि 21 दिन के बाद और आगे बढ़ाने की खबरों के बीच सोमवार को खुद सरकार ने इसका खंडन करते हुए सफाई दी है कि लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है।

कैबिनेट सचिव राजीव गाबा ने सोमवार को कहा कि सरकार का लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है। लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने वाली खबरों को देखकर हम अचंभित हैं। उन्‍होंने उन सभी खबरों को गलत करार दिया है, जिनमें लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाने की बात कही जा रही है। उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन की अवधि आगे बढ़ाने की फ‍िलहाल कोई योजना नहीं है। उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है। इस  लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल को समाप्‍त होगी।

कैबिनेट सचिव राजीव गाबा ने सोमवार को राज्‍यों व केंद्र शासित प्रदेशों के सभी मुख्‍य सचिव और डीजीपी के साथ वीडियो कॉन्‍फ्रेसिंग के जरिये बैठक की और कोरोना वायरस संक्रमण के सामाजिक फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन को सख्‍ती से लागू करने के निर्देश दिए।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement