1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हिमाचल BJP प्रमुख ने माफी मांगने से किया इनकार, राहुल गांधी के खिलाफ की थी टिप्पणी

हिमाचल BJP प्रमुख ने माफी मांगने से किया इनकार, राहुल गांधी के खिलाफ की थी टिप्पणी

हिमाचल भाजपा के प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया।

Bhasha Bhasha
Updated on: April 15, 2019 19:46 IST
हिमाचल भाजपा के...- India TV
हिमाचल भाजपा के प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती

शिमला: हिमाचल भाजपा के प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए माफी मांगने से इनकार करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर वायरल संदेश पढ़ रहे थे और पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे थे कि इस तरह के संदेश अग्रसारित नहीं करें। उन्होंने कहा कि इसके बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘चोर’ कहने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष को माफी मांगनी चाहिए।

हिमाचल कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने रविवार को आरोप लगाया था कि सत्ती ने रविवार को राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी और उनसे माफी मांगने के लिए कहा था। वहीं, सत्ती ने से कहा कि वह महज एक संदेश को पढ़ रहे थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा, ‘‘सोलन जिले के नालागढ़ तहसील में एक रैली को संबोधित करते हुए मैंने घटना का जिक्र किया, जहां प्रधानमंत्री के लिए ‘चोर’ शब्द का इस्तेमाल करने के खिलाफ राहुल के लिए अपमानजनक टिप्पणी की गई थी।’’ सत्ती ने कहा, ‘‘अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाला और इस तरह का संदेश वायरल करने वाला व्यक्ति हमारा कार्यकर्ता नहीं हो सकता है। मैंने अपने कार्यकर्ताओं से इस तरह की टिप्पणी नहीं करने और इस तरह का संदेश साझा नहीं करने के लिए कहा।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X