Friday, April 26, 2024
Advertisement

बुर्के वाली लड़की को उसके घर छोड़ने जा रहा था हिंदू लड़का, बाइक रोककर पीटा

पुलिस ने बताया कि महिला और पुरुष एक बैंक में सहकर्मी हैं। शुक्रवार की देर शाम होने के कारण वह उसे घर छोड़ रहा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद ही घटना का पता चला।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 20, 2021 13:18 IST
hindu man beaten for dropping muslim girl to her home बुर्के वाली लड़की को उसके घर छोड़ने जा रहा था - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुर्के वाली लड़की को उसके घर छोड़ने जा रहा था हिंदू लड़का, बाइक रोककर पीटा

बेंगलुरु. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हिंदू लड़के को सिर्फ इसलिए बाइक रोककर पीटा गया क्योंकि वो अपनी एक जानकारी मुस्लिम महिला को उसके घर छोड़ने जा रहा था। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस दौरान मुस्लिम महिला को गालियां भी दीं और उससे सवाल किया कि वो क्यों दूसरे समुदाय के युवक के साथ अपने घर जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपियों की संख्या दो है, उन्हें बाद में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

अंग्रेजी अखबार इंडिया एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इन दोनों आरोपियों ने मुस्लिम लड़की को न सिर्फ बाइक से उतारा बल्कि उसे जबरदस्ती एक ऑटो में बैठा दिया। खबर के अनुसार मामला शुक्रवार शाम का है, जब आरोपियों ने डेयरी सर्किल के पास युवक की बाइक रोक दी और बुर्का पहने लड़की से पूछताछ करने लगे। इस दौरान उन्होंने लड़के के साथ मारपीट की और मुस्लिम लड़की से उसके परिवार के सदस्यों के मोबाइल नंबर लेकर उन्हें गाली दीं।

पुलिस ने बताया कि महिला और पुरुष एक बैंक में सहकर्मी हैं। शुक्रवार की देर शाम होने के कारण वह उसे घर छोड़ रहा था। सोशल मीडिया पर एक वीडियो के व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद ही घटना का पता चला। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) जोशी श्रीनाथ महादेव ने कहा- "वीडियो वायरल होने के बाद, हमने एसजी पाल्या पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया और घटना के 12 घंटे के भीतर दो लोगों को गिरफ्तार किया।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement