Friday, April 19, 2024
Advertisement

राफेल डील पर डसॉल्ट के CEO का राहुल गांधी को जवाब, कहा न मैं झूठ बोलता हूं और न मेरी छवि झूठ बोलने की है

डसॉल्ट एविएशन के CEO इरिक ट्रैपियर ने कहा है कि न ही वह झूठ बोलते हैं और न ही उनकी छवि झूठ बोलने की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 13, 2018 11:13 IST
eric trappier- India TV Hindi
eric trappier
नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पटलवार करते हुए विमान बनाने वाली कंपनी डसॉल्ट एविएशन के CEO इरिक ट्रैपियर ने कहा है कि न ही वह झूठ बोलते हैं और न ही उनकी छवि झूठ बोलने की है। उन्होंने यह बयान समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में दिया है। इरिक ने राहुल गांधी के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। (राफेल डील पर दसॉल्ट के सीईओ का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा-मैं झूठ नहीं बोलता)
 
राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे में डसॉल्ट एविएशन और रिलायंस के बीच हुए करार की जानकारी को छुपाया गया है। इसके जवाब में इरिक ट्रैपियर ने कहा कि वे छूठ नहीं बोलते, उन्होंने अपने बयानों में जो भी जानकारी दी है वह सच है, उन्होंने कहा कि उनकी छवि छूठ बोलने की नहीं है। 
 
राहुल गांधी ने 2 नवंबर को प्रेस कान्फ्रेंस में आरोप लगाया था कि डसॉल्ट एविएशन ने घाटे में चल रही अनिल अंबानी की कंपनी में 284 करोड़ रुपए का निवेश किया, और उस रकम का इस्तेमाल नागपुर मे जमीन खरीदने के लिए किया गया। राहुल गांधी ने कहा था कि इससे यह साबित होता है कि डसॉल्ट  एविएशन के CEO झूठ बोल रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा था कि इसकी अगर जांच की जाती है तो नरेंद्र मोदी नहीं बचेंगे। 
 
डसॉल्ट एविएशन के CEO ने कहा कि उनकी कंपनी के पास कांग्रेस पार्टी के साथ सौदे का पुराना अनुभव है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी के अध्‍यक्ष के बयान से उन्‍हें दुख पहुंचा है। उन्‍होंने कहा कि उनकी कंपनी ने भारत के साथ पहला सौदा 1953 में किया था। उस वक्‍त जवाहर लाल नेहरू प्रधानमंत्री थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement